single-post

'आंख मारे' गाने को रीक्रिएट कर धमाल मचाएंगे सारा-रणवीर, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

Dec. 5, 2018, 9:49 p.m.

रणवीर सिंह शादी के बाद काम पर लौट चुके हैं। हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म सिंबा का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर लॉन्च मुंबई में किया गया है। जहां पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई है। फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू नजर आई। वहीं फिल्म में रणवीर सिंह संग्राम सिंह भालेराव के रोल में है। खास बात ये है कि इसमें रणवीर के साथ साथ अजय देवगन की भी धमाकेदार एंट्री हुई है। ट्रेलर में रणवीर जबरदस्त तरीके से दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं। रणवीर फिल्म में पुलिसवाले के रोल में हैं। 

जो रिश्वत लेता है। एक डायलॉग है जहां, रणवीर ये कहते दिख रहे हैं कि, मैं पुलिसवाला बना हूं पैसा कमाने के लिए, मैं रोबिनहुड नहीं हूं जो दूसरों की मदद करे। अब इस फिल्म के पहले गाने की घोषणा हुई है। दरअसल कल इस फिल्म का पहला गाना आंख मारे रिलीज किया जाएगा। हाल ही में फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है।

 पोस्टर में सारा और रणवीर दिख रहे है। दोनों की सिजलिंग कैमिस्ट्री खूब धमाल मचाने वाली है। ये तो आपको हम पहले ही बता चुके हैं कि इस फिल्म में रणवीर सिंह 1996 में रिलीज हुई अरशद वारसी की फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ का सुपरहिट गाना ‘आंख मारे ओ लड़का आंख मारे’ का री-मिक्स वर्जन रीक्रिएट करते हुए नजर आएंगे। इस गाने में अरशद और फिल्म की हीरोइन सिमरन ने जमकर कदम थिरकाए थे। ये गाना सुपरहिट रहा था।

 गाना आज भी जब बजता है तो सीटियां जरूर बजती है। अब ये गाना नए अंदाज़ में इस फिल्म में रीक्रिएट किया जा रहा है। कल फिल्म का ये पहला गाना रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि गाने अरशद वारसी भी नजर आएंगे। फिल्म सिंबा की बात करें तो फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।