अंबानी फैमिली की पार्टी में आराध्या थी सबसे स्पेशल गेस्ट , इस वजह से बुलाया गया था

9 months ago

हाल ही में अंबानी फैमिली में एक बड़ी पार्टी हुई थी। इस पार्टी में शाहरुख खान, करण जौहर, कटरीना कैफ, जॉन अब्राहम, हरभजन सिंह और ऐश्वर्या राय पहुंची थीं। इस पार्टी में बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन, आकाश अंबानी की पार्टी में मम्मी ऐश्वर्या संग नजर आई थीं। खास बात ये हैं कि पार्टी में आराध्या को स्पेशल सरप्राइज दिया गया था। साथ ही आराध्या को नीता अंबानी ने खास तौर पर बुलाया था।  खबर है कि नीता ने ऐश्वर्या से आराध्या को पार्टी में लाने की रिक्वेस्ट की थी इसकी एक खास वजह थी।  दरअसल, पार्टी में छोटे बच्चों ने  एक बैलेट डांस परफॉर्म किया थाष नीता अंबानी ने ऐश्वर्या से कहा कि वे चाहती हैं कि आराध्या इस खास परफॉर्मेंस को एंजॉय करे। बैलें डांसर्स की तरह आराध्या ने भी पिंक ड्रेस के साथ फ्लोरल हेयर बैंड लगा रखा था। 

आराध्या की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे बच्चों के बीच खड़ी नजर आ रही हैं । पिंक ड्रेस और फ्लोरल टियारा में वे काफी क्यूट लग रही थी। सूत्र बताते हैं कोकिलाबेन भी आराध्या को बहुत पसंद करती हैं। वे जब भी आराध्या से मिलती हैं उन्हें टॉफी और कैंडी दिया करती हैं। 

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री इंगेजमेंट पार्टी में पहुंची थी। मम्मी ऐश्वर्या ब्लैक कलर की गाऊन में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं तो वहीं बेटी आराध्या की मम्मी को कंपटीशन दे रही थी। 

आराध्या को यहां मम्मी ऐश से ज्यादा महत्व मिल रहा था। आराध्या को कैमरे में कैद करने के लिए तमाम फ्लैशेस चमकने लगे। आराध्या भी किसी स्टार की तरह पोज देती हुई नजर आईं। 

आराध्या 7 साल की हो चुकी हैं। अब वो अच्छी तरह से जानती है कि मम्मी और परिवार के लोग स्टार है । ऐसे में मीडिया की भीड़ देख वो डरती या घबराती नहीं बल्कि मुस्कुराते हुए किसी सुपर स्टार की तरह पोज देती है ।