single-post

आराध्या मम्मी पापा की तरह फिल्म स्टार नहीं बनेगी, पॉलिटिक्स करेगी !

June 26, 2018, 12:26 a.m.

आराध्या बच्चन अपनी मम्मी ऐश्वर्या की ही तरह खूबसूरत है। स्टाइल के मामले में भी वो अपनी मम्मी को कॉपी करती है। अब तक 7 बार Cannes फिल्म फेस्टिवल में जा चुकी है। ऐसा लगता है कि आराध्या भी अपने मम्मी-पापा और दादाजी की तरह स्टार बनेंगी लेकिन एक जाने माने ज्योतिषी का कहना है आराध्या  एक्ट्रेस नहीं बल्कि राजनेता बनेंगी। वो पॉलिटिक्स करेंगी। आराध्या के बारे में ये दावा करने वाले ज्योतिषी का नाम है डी ज्ञानेश्वर। 

 हैदराबाद के इस ज्योतिषी का  है कि इससे पहले उन्होंने ही तेलगू सुपरस्टार चिरंजीवी और थलाइवा रजनीकांत के राजनीति में आने की भविष्यवाणी भी की थी। और अब इनका दावा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी भी भविष्य में राजनीति में कदम रखेंगी। 

बीते रविवार इन ज्योतिषी ने ढेर सारी घोषणाएं की थी। इन घोषणाओं में पीएम मोदी के लिए 2019 का आम चुनाव, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप का दूसरा राष्ट्रपति कार्यकाल, रजनीकांत का तमिलनाडु का मुख्यमंत्री बनना और साल 2024 में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध होना जैसे दावे शामिल है।

इन दावों के बीच दिग्गज कलाकार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन के राजनीति करियर के बारे में बोलते हुए उन्होंने दावा किया है कि वो भारत की राजनीति में अहम किरदार निभाएंगी और आराध्या को अपना नाम रोहिणी से बदलना होगा।

बता दें कि आराध्या महज 7 साल की हैं और बॉलीवुड की सुपरक्यूट स्टार किड की लिस्ट में शामिल है। करीना कपूर के बेटे तैमूर और शाहरुख खान के बेटे अबराम की तरह वो भी बहुत पॉपुलर हैं।हाल ही में आराध्या अपनी मॉम ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए साथ गई थीं और वहां उनकी फोटो और वीडियो ने सभी का दिल लुभा लिया था। अब ज्योतिषी ज्ञानेश्वर के मुताबिक उनका करियर फिल्म इंडस्ट्री में नहीं बल्कि इंडियन पॉलिटिक्स में होगा।