अक्षय कुमार की हीरोइन आरती छाबरिया ने गुपचुप तरीके से की शादी, सामने आई तस्वीरें

3 weeks ago

खतरों के खिलाड़ी' सीजन 4 की विनर और टीवी, बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने अपने बॉयफ्रेंड विशारद बीदासेसी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़े की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है। विशारद ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की जॉब करते हैं। दोनों की शादी की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्‍वीरें में दूल्‍हा-दुल्‍हन के लिबास में दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे है। दोनों की शादी 24 जून को हुई है।

पिछले दिनों मार्च में आरती ने विशारद के साथ गुपचुप सगाई की थी, जिसके बाद उनकी शादी की चर्चा होने लगी थी।  आरती छाबरिया की शादी भी गुपचुप तरीके से की है। इस खास मौके पर आरती ने रेड कलर का लहंगा पहना था अपने लुक को और भी खास और सुंदर बनाने के लिए आरती ने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई है। वहीं विशारद बीदासेसी ने गोल्डन शेरवानी और रेड पगड़ी में पहनी जिसमे वो बहुत स्मार्ट नजर आ रहे है।

आरती की शादी में टीवी स्टार्स भी पहुंचे।  शीना बजाज और उनके पति रोहित पुरोहित ने शादी में शिरकत की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी तस्वीरें शेयर की हैं। एक इंटरव्यू में 36 साल की आरती छाबड़िया ने कहा- मेरे परिवार को लगता था कि मुझे सबसे अच्छा लड़का मिलेगा। मैं जब विशारद से मिली तो मुझे एहसास हुआ कि उसमें वह सब कुछ है जिसका मैं सपना देखा करती थी। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि एक लंबे इंतजार के बाद मेरी अरेंज मैरिज हो रही है।

 बता दें कि आरती छाबड़िया साल 2000 में मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड का खिताब जीता था। आरती ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म तुमसे अच्छा कौन है से की थी। इसके अलावा वह लज्जा, शादी नंबर वन, पार्टनर, हे बेबी में काम कर चुकी हैं। आरती ने इसके अलावा उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है। आरती रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के चौथे सीजन की भी विनर रह चुकी हैं। इसके अलावा वह झलक दिखला जा के छठे सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं।