टीवी एक्ट्रेस आरजू गोव‍ित्रकर ने पति के खिलाफ किया केस दर्ज, मारपीट का वीडियो पुलिस को सौंपा !

4 months ago

अक्सर बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में ऐसे किस्से सुनने को मिलते रहते हैं। जो वाकई चौंका कर रख देते हैं। एक ऐसा ही एक घरेलू हिंसा का मामला अब टीवी की दुनिया से आ रहा है। दरअसल हाल ही में टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। एक्ट्रेस आरजू गोव‍ित्रकर ने पति स‍िद्धार्थ पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि उनके पति उनके साथ मारपीट करते थे। रिपोर्ट के मुताबिक आरजू के पति सिद्धार्थ उनको गालियां देते और मारपीट करते थे। पहले तो एक्ट्रेस ने कोशिश की ये मामला सुलझ जाए लेकिन जब हद ही हो गई तो आरजू ने कानून का दरवाजा खटखटाया। साथ ही पुल‍िस को घर में लगे सीसीटीवी फुटेज भी सौंपे हैं। जिसमें उनके पति मारते नजर आ रहे है। कहा गया है कि, 19 फरवरी को श‍िकायत दर्ज कराई थी। 

आरजू ने अपनी शिकायत में बताया कि, 15 फरवरी को पत‍ि की नशे की आदत को लेकर हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ। इसके बाद हमारी काफी बहस हुई और फिर स‍िद्धार्थ ने सुबह 4 बजे के करीब मुझे घसीटते हुए बाथरूम में ले जाकर बुरी तरह ह‍िट किया। इसके साथ ही मेरी पूरी फैमिली को मारने की धमकी भी दी। आरजू ने मुंबई के वर्ली स्टेशन में ये रिपोर्ट दर्ज कराई है। घरेलू हिंसा का मामला देखते हुए पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं आरजू ने एक औऱ ऐसा ही इंसिडेंट बताया औऱ कहा कि, 22 जनवरी को भी ऐसा ही हुआ था। जब दोनों के बीच बहस हुई तो आरजू के पति ने उन पर थूक दिया। 

जब आरजू ने इस बात का विरोध किया औऱ उन्हें रोका तो पति ने फिर से थूक दिया। वहीं आरजू ने एक और शिकायत दर्ज कराई और कहा है कि पति ने बिना बताए उनके 5 साल के बेटे को अपनी कस्टडी में ले लिया है। वहीं आरजू के इन आरोपों को उनके पति सिद्धार्थ ने बेबुनियाद और गलत बताया है। वहीं जब सीसीटीवी फुटेज की बात आई तो पति ने ये कह दिया कि वो तो हम एक सीन की प्रेक्टिस कर रहे थे। बता दें कि आरजू मशहूर टीवी एक्ट्रेस अदिति गोवित्रिकर की बहन है। देखते हैं कि आखिर ये मामला कहां तक जाता है।

ALSO READ : 'कुमकुम भाग्य' में लीप के बाद होगी प्रियांक शर्मा की एंट्री, निभाएंगे ऐसा किरदार !