आशका गोराडिया की ब्राइडमेड बनी दो नागिने, देखिए शादी की तस्वीरें

1 years ago

 

नागिन सीरियल से पॉपुलर हुई आशका गोराडिया ने अपने बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबले से शादी की । यह शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई।  आशका ने अपनी सास का वाइट गाउन और ब्रेंट ने सूट पहना था । दोनों कपल अपनी शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उनकी शादी की कुछ तस्वीरें भी आ गई है जिसे देखते ही आप भी मानेंगे कि ये किसी ड्रीम वे़डिंग से कम नहीं है। अहमदाबाद के नजदीक सानंद में  ये वेडिंग हुई। 

क्रिश्चियन अंदाज में की गई इस शादी में आशका ने जहां सफेद रंग का गाउन पहना था। आशका और ब्रेंट दोनों ही बिल्कुल मेड फोर इच अदर लग रहे थे।आशका की शादी में सना खान, मौनी रॉय, जूही परमार भी पहुंची थी। आप भी देखिए आशका गोराडिया की शादी की तस्वीरें। 

इसके अलावा कविता कौशिक, अभिगेल पांडे भी इनकी शादी में पहुंचे । इतना ही नहीं कई और स्टार्स इस वक्त में गोवा में ही हैं । क्योंकि गोवा में ही भारती सिंह भी हर्ष लिंबाचिया से शादी कर रही हैं । बता दें कि इस शादी के बाद आशका और ब्रेंट की शादी काफी धूमधाम से अहमदाबाद में होगी ।

दोनों की शादी गुजराती रीति-रिवाजों से होने वाली है । दरअसल आशका चाहती है कि ब्रेंट से माता पिता इस शादी के जरिए भारत की संस्कृति को देखें । बता दें कि आश्का और ब्रैंट ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी ।

Related Posts