single-post

वरुण धवन के साथ ABCD 3 में शक्ति मोहन भी ठुमके लगाएंगी, कौन क्या किरदार कर रहा है जानिए

Jan. 15, 2019, 2:46 p.m.

वरुण धवन की डांस बेस्ड फिल्म  ABCD 3 को लेकर इन दिनों खूब चर्चा है।  ABCD 3 में वरुण धवन के साथ धमाकेदार डांस श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही का होगा ही साथ ही फिल्म में अब शक्ति मोहन की भी एंट्री हो गई है। शक्ति मोहन गजब की डांसर हैं और ABCD3 में वो श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही को कड़ी टक्कर देंगी। रेमो डिसूजा के साथ शक्ति लंबे समय से काम कर रही हैं और अब वो उनकी फिल्म में भी नजर आएंगी।  एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात की जानकारी दी हैं साथ ही ये भी बताया है की इस फिल्म के लिए वो बेहद एक्साइटिड भी हैं। शक्ति ने बताया कि फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल के लिए वो पूरी टीम के साथ लंदन भी जाने वाली हैं। शक्ति मोहन ने अक्षय कुमार की फिल्म राउडी राठौर में भी आइटम डांस किया था। लंबे समय बाद उन्हें किसी और फिल्म में काम करने का मौका मिला है। 

ABCD 3 का ऐलान काफी पहले ही हो चुका है। इस फिल्म के लिए कटरीना कैफ और वरुण धवन को चुना गया था। दोनों की जोड़ी ने फिल्म के लिए करण जौहर की कॉफी भी पी थी लेकिन अब कटरीना ने फिल्म छोड़ दी है। कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म भारत की खातिर कैट ने वरुण के साथ फिल्म एबीसीडी 3 में काम करने से इंकार किया है। हालांकि भारत फिल्म की शूटिंग काफी हद तक खत्न हो चुकी है। कटरीना के पास आगे कोई फिल्म भी नहीं ऐसे में उन्होंने वरुण धवन की फिल्म छोड़ दी।

 कहा जा रहा है कि फिल्म में वरुण को कटरीना से चार गुनी ज्यादा फीस मिल रही थी इस वजह से उन्होनें फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। खैर अब कटरीना की जगह श्रद्धा आ गई हैं। श्रद्धा फिल्म में पाकिस्तानी डांसर का रोल कर रही हैं वहीं शक्ति वरुण की टीम में डांस करेंगी। 

 वहीं नोरा को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि, नोरा एक मजबूत डांसर है और उस भूमिका के अनुरूप है जिसे हमने उसके लिए चुन कर दिया है। वह पहले से ही एक इंटरनेशनल डांसर है और जो चरित्र की आवश्यकता को जोड़ती है। वह लंदन शेड्यूल में कलाकारों में शामिल होंगी और दर्शक उन्हें एक अलग अवतार में देखेंगे। 

अब इसमें कोई राय नहीं है कि नोरा फिर से इस फिल्म में धमाल मचाने वाली है। हालांकि नोरा का रोल क्या होगा ये अभी कंफर्म नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि नोरा और श्रद्धा के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से ही शुरू होगी। इसे पंजाब में शूट किया जाना है।