single-post

पाकिस्तान के भी हीरो बने अभिनंदन, चाय के विज्ञापन में विंग कमांडर पर फिदा दिखी पाकिस्तानी महिला !

March 7, 2019, 2:08 p.m.

विंग कमाडंर अभिनंदन इंडिया के ही नहीं पाकिस्तान के भी हीरो बन चुके हैं। पाकिस्तान की एक चाय कंपनी ने उनपर विज्ञापन बना दिया है। ये विज्ञापन पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी खूब पॉपुलर हो रहा है। विज्ञापन में दिखाया है कि अभिनंदन पर एक पाकिस्तानी महिला को क्रश हो गया है। वो दूरबीन से उन्हें चोरी-चोरी देख रहे हैं। विज्ञापन में उस वीडियो का इस्तेमाल किया गया है जिसमे अभिनंदन चाय पीते दिखे थे।

 चाय कंपनी ने अपनी चाय के लिए उस वीडियो को भुना लिया है। सोशल मीडिया पर अभिनंदन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। चाहे फेसबुक हो, ट्विटर या फिर इंस्टाग्राम अभिनंदन हर तरफ छाए हुए हैं। 

बॉ देखा जाए तो अभिनंदन फिलहाल पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुके हैं। यूके में एक टी शॉप के बोर्ड पर अभिनंदन की तस्वीर लगा दी गई है। 

देश में भी नहीं विदेशो में भी लोग अभिनंदन के फैन हो रहे हैं। कई विदेशियों ने तो अभिनंदन की तरह मूंछें भी रख ली हैं। 

बॉलीवुड में अभिनंदन पर पहले ही कई फिल्में बन रही हैं। करीब 23 नाम पुलवामा और अभिनंदन पर फिल्म बनाने को लेकर दर्ज हो चुके हैं। 

बॉलीवुड में इन दिनों देशभक्ति और युद्ध पर बेस्ड फिल्मों का दौर चल रहा है। आतंकवाद और सर्जिकल स्ट्राइक पर फैंस फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। पुलवामा और पाकिस्तान में भारत के एयर स्ट्राइक पर करीब 25 फिल्मों के नाम अब तक रजिस्टर्ड हो गए हैं। पुलवामा हमला और बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बनाने की रेस लग गई है।  बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली पुलवामा से लेकर अभिनंदन तक की कहानी को अपनी फिल्म में दिखाएंगे। 

पिछले दिनों हमने अभिनंदन पर बन रही फिल्मों के लिए लोगों से सवाल किया था कि बॉलीवुड का कौन सा एक्टर अभिनंदन के रोल के लिए परफेक्ट रहेगा। ज्यादातर लोगों ने अक्षय कुमार और अजय देवगन को अभिनंदन के रोल के लिए चुना था। 

ALSO READ : अभिनंदन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं भंसाली, सर्जिकल स्ट्राइक पर बनेगी बड़े बजट की फिल्म !