क्या अभिषेक बच्चन हैं जोरू के गुलाम ?

1 years ago

 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के बीच जया बच्चन को लेकर अनबन की खबरें आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अभिषेक और ऐश की तस्वीर देखकर तो लगता है कि अभिषेक ऐश्वर्या से बहुत प्यार करते हैं। शादी के 10 साल बाद भी जूनियर बच्चन अपनी वाइफ पर लट्टू है। वैसे अभिषेक पर कई बार ऐश्वर्या के लिए अपने प्यार का सरेआम इजहार करते रहते हैं। कुछ दिन पहले तो उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दिया था कि ऐश्वर्या  उनकी मम्मी जया से बेहतर कूक हैं।  अक्सर ऐश्वर्या और उनकी सासू मां में अनबन की आती रहती है खबरें और ऐसे में अभिषेक ने ऐश्वर्या को मम्मी जया से बेहतर कुक बताकर पंगा ले लिया था। 

देखा जाए तो ऐश्वर्या के लिए गाहे बगाहे अभिषेक दिखाते रहते है अपनी दीवानगी। जहां जाते है बस बीवी की ही करते है तारीफ। लंबे समय बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में कमबैक किया और ऐश के कमबैक में सबसे ज्यादा  सपोर्ट पति अभिषेक ने दिया । ऐश जब शूटिंग पर होती है तो अभिषेक करते है आराध्या की बेबी सिटिंग। हाल में  7 नवंबर की रात को जब बच्चन बहू अपने पति अभिषेक के साथ डिज़ाइनर मनीष मलहोत्रा के घर पहुंची थीं।

 मनीष के घर से निकलकर अभिषेक तो सीधे अपनी कार में बैठ गए लेकिन उनके पीछे पीछे मनीष मलहोत्रा के साथ निकली ऐश शॉर्ट ब्लू ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद ख़ूबसूरत लग रही थीं तभी वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने ऐश इस ब्यूटी को अपने कैमरा में कैप्चर करना शुरू कर दियालेकिन फोटोग्राफर्स का लो ऐंगल से ऐश्वर्या की तस्वीर लेना कार में बैठे उनके पतिदेव को रास नहीं आया। इस बात पर अभिषेक बच्चन फोटोग्राफर्स से हो गए ख़फा। 

 कार के अंदर अभिषेक ने ऐश्वर्या से इस बात का ज़िक्र भी किया इसके बाद अभिषेक ने एक फोटोग्राफर को अपने पास बुलाया । उन्होंने उसे शॉर्ट स्कर्ट में आई ऐश की लो-एंगल तस्वीर डिलीट करने के लिए कहा  हालांकि उस फोटोग्राफर्स ने अभिषेक को अपना कैमरा भी दिखाया जिसमें जूनियर बच्चन की अपनी प्यारी बीवी की कोई लो-एंगल पिक्चर को नहीं पाया । दरअसल अभिषेक को डर था कि लो-एंगल पिक्चर की वजह ऐश्वर्या के साथ ऊप्स मूमेन्ट हो सकता है जैसा आए दिन बी-टाउन हसीनाओं के साथ होता है

ससे् अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो ऐश के लिए कितने केयरिंग हैं । ऐश्वर्या की बढ़ती खूबसूरती और उनके स्लिम बॉडी पर अक्सर बात की जाती है। इस पर अभिषेक ने कहा कि, ''ऐश्वर्या ने जिम में एक दिन भी नहीं बिताया। सिर्फ धूम-2 की शूटिंग के वक्त मेरे और रितिक के बहुत जोर देने पर वो जिम आई थीं । सके साथ ही अभिषेक ने कहा कि, ऐश को कभी भी अपने काम के चक्कर में हुई भागदौड़ को लेकर शिकायत करते नहीं सुना । ऐश किसी तरह की मांग नहीं करतीउनकी यही बातें मुझे बहुत पंसद आती हैं। ''

अब इन बातों से लग रहा है कि वाकई ऐश के लिए अभिषेक हैं परफेक्ट हसबैंड । बता दें कि बेटी आराध्या के जन्म के बाद ऐश का वजन काफी बढ़ गया था। हालांकि अब वो बिल्कुल टोन्ड बॉडी में हैं। ऐशिवर्या की खूबसूरती एक बार फिर चर्चा में है। 

 

 

 

Related Posts