single-post

विवेक के ट्वीट से अभिषेक को आया था गुस्सा, सबक सिखाने वाले थे लेकिन ऐश ने रोक लिया !

May 22, 2019, 5:58 p.m.

ऐश्वर्या राय पर विवादित ट्वीट कर विवेक ओबेरॉय विवादों में पड़ गए । विवेक ओबेरॉय के उस डर्टी ट्वीट पर पूरे बॉलीवुड ने नाराजगी जताई थी। वहीं ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन को काफी गुस्सा आया था। वो विवेक को भला बुरा सुनाना चाहते थे लेकिन उन्हें किसी ने रोक दिया। वो कोई और ऐश्वर्या राय बच्चन थी। विवेक ने जब विवादित ट्वीट किया उस वक्त ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में थी। विवेक इस ट्विस्ट के पीछे छिपे असल मकसद को समझने में ऐश को ज़रा भी देर नहीं लगीं। ऐश समझ गई, विवेक ने अपनी फिल्म के लिए बदनामी से नाम कमाने की बनाई है स्ट्रैटेजी। ऐसे में विवेक ने अभिषेक को समझाया कि इस मसले पर रिएक्ट करने से कोई फायदा नहीं। ऐश ने काफी देर तक अभिषेक को समझाया तब वो मान गए। 

व‍िवेक ओबेरॉय ने जो मीम ट्वीट किया उसमें तीन तस्वीरें थीं । मीम में सबसे ऊपर पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या थे। इस तस्वीर को कैप्शन द‍िया गया - ओप‍िन‍ियन पोल। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय और व‍िवेक ओबेरॉय साथ थे और लिखा था - एग्ज‍िट पोल और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन अभ‍िषेक और बेटी आराध्या के साथ थे। उस तस्वीर पर लिखा था र‍िजल्ट । विवेक को लगा कि ये क्रिएटिविटी है। इसको पॉलिटिकली ना लिया जाए।  

इसमे कोई शक नहीं कि विवेक ओबेरॉय का ट्वीट वाकई बहुत गलत था। बॉलीवुड ने उनके ट्वीट पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। सोनम कपूर, मधुर भंडारकर और अनुपम खेर ने विवेक की आलोचना की।  विवेक सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल हुए।  वहीं एनसीपी ने विवेक ओबेरॉय को गिरफ्तार करने की मांग की ।  विवेक ओबेरॉय ने एक्जिट पोल के नतीजों के बाद खुश होकर ऐश्वर्या राय को लेकर एक ऐसा स्टेटस शेयर किया जो उनके फैंस को पसंद नहीं आया । ट्वीट में व‍िवेक ओबेरॉय ने एक यूजर का मीम शेयर किया था, लेकिन उन्होंने इसी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और एग्ज‍िट पोल दोनों का मजाक भी उड़ाया। ट्वीट देखकर बस यही कहा गया कि व‍िवेक ओबेरॉय को ऐसा क्या हो गया जो उन्होंने इस तरह का मीम शेयर किया? 

महिला आयोग ने भी विवेक ओबेरॉय को लेकर नाराजगी जताई । उनके ट्विट को शर्मनाक बताया  उनसे इसपर जवाब मांगा गया है। एनसीपी ने तो विवेक ओबेरॉय को अरेस्ट करने की मांग की वहीं सलमान खान से जब विवेक के ट्वीट पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इतना वक्त नहीं कि वो लोगों के मीम्स देखें।