single-post

संजय लीला की साहिर लुधियानवी में नजर आएंगी अभिषेक बच्चन-तापसी की जोड़ी !

March 26, 2019, 3:02 p.m.

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपने नए प्रोटेक्ट को लेकर खूब चर्चाओं हैं। फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली ने अभी तक कोई और फिल्म नहीं बनाई हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से अपनी नई फिल्म को लेकर छाए हुए हैं। 

एक बार फिर लेखक साहिर लुधियानवी की बायोपिक पर फिल्म को लेकर खबर सामने आई है। पिछले दिनों खबर थी कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन नजर आने वाले है। लेकिन अब खबर है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू नजर आएंगे। बता दें कि साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम दोनों बड़े साहित्यकार हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय ने कपल को फिल्म के लिए अप्रोच किया है। इस बारे में कोई ऑफिशल अनाउंस सामने नहीं आई है। बताया जा रहा है कि अभिषेक इसमें टाइटल रोल निभाएंगे।  फिल्म में अभिषेक बच्चन, साहिर लुधियानवी के रोल में नजर आएंगे। जबकि तापसी पन्नू, अमृता प्रीतम का किरदार निभाती नजर आएंगी। लेकिन खबरें यह भी हैं कि अभी तक अभिषेक और तापसी ने फिल्म साइन नहीं किया है। 

हालांकि उन्हें स्क्रिप्ट पसंद है। माना जा रहा है कि स्टारकास्ट की जल्द ही औपचारिक घोषणा हो जाएगी। आपको बता दें कि साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है लेकिन बहुत कम लोग ही ऐसे मिलेंगे जिन्हें दोनों की प्रेम कहानी के किस्से पता हो।