पहचानिए कौन है ये नन्हा मुन्ना बच्चा, अब खुद पापा बन चुका है

4 months ago

अभिषेक बच्चन का 5 फरवरी को जन्मदिन होता है। वो 43 साल के हो गए हैं। अभिषेक को उनके तमाम फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वाइफ ऐश्वर्य़ा ने भी अभिषेक के बचपन की तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी है। 

अभिषेक बच्चन भी  अक्सर  इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर करते है। वहीं अमिताभ बच्चन भी आए दिन बेटे की बचपन की तस्वीरों के शेयर कर गुजरे दिन को याद करते हैं। 

इस तस्वीर में अभिषेक बहन श्वेता के साथ आइसक्रीम खा रहे हैं। बिग बी ने ये पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

 जूनियर बच्चन की इऩ तस्वीरों के जरिए झांकते हैं । इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन को पापा अमिताभ चलना सीखा रहे हैं। 

 इससे पहले भी अभिषेक ने पापा अमिताभ के साथ परिवार के बच्चों की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अमिताभ अस्पताल में भर्ती थे और परिवार के सभी बच्चे उन्हें घेरे हुए हैं।

 अभिषेक अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी और पापा अमिताभ की तस्वीर शेयर करते हैं। इस तस्वीर में अभिषेक पापा अमिताभ की गोद में बैठे हैं। अभिषेक ने लिखा है ये वो वक्त था जब मैं उनकी गोद में आ जाता था। 

ऐसा लगता है अभिषेक को अपने बचपन की तस्वीरें बहुत पसंद है। इस तस्वीर में अभिषेक दादा जी के साथ साथ दिख रहे हैं। अभिषेक ने ये भी लिखा है कि दादा उन्हें ढेर सारी कहानियां सुनाया करते थे। वो अपने दादाजी को बहुत मिस करते हैं। अभिषेक दादा हरिवंश राय बच्चन के कंधे पर चढ़े हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं । 

अभिषेक ने लिखा है कि इस तस्वीर को पोस्ट करने पर उनके भाई बहन उन्हें मार डालेंगे। दादा हरिवंश राय बच्चन के जन्मदिन पर भी अभिषेक ने एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में नन्हें अभिषेक दादा और पिता की हाथ थामें हुए है। इस वक्त उऩकी उम्र महज ढाई साल की रही होगी। 

 बचपन में मैं फोटो खिंचवाना बहुत ज्यादा पसंद नहीं करता था। इस तस्वीर में उनका मुंडन हो रहा है । अभिषेक का दिल मम्मी जया बच्चन बहला रही हैं। 

ALSO READ : Birthday Spl - जब अभिषेक ने रचाई थी 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से शादी, देखिए वेडिंग अलबम

एक और तस्वीर को फौलोवर्स के साथ शेयर किया है अभिषेक बच्चन में। इस तस्वीर में वो अमिताभ बच्चन के साथ हैं और लिखा है हम हमेशा साथ है और साथ रहेंगे। 

अभिषेक अब अपने पिता अमिताभ बच्चन से भी ज्यादा लंबे हो गए हैं लेकिन एक वक्त था जब वो पापा के घुटनों के बराबर आते थे।