single-post

अभिषेक बच्चन पहुंचे नैनीताल, बेव सीरिज ब्रीथ 2 की कर रहे हैं शूटिंग

Dec. 22, 2018, 9:33 p.m.

 

अभिषेक बच्चन इन दिनों बेवसीरिज की शूटिंग कर रहे हैं। दो दिनों तक वो नैनीताल में बेवसीरिज की शूटिंग करेंगे। अभिषेक पहले उत्तरांचल के पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे फिर वहां से नैनीताल रवाना हुए। नैनीताल के होटल मनुमहारानी में ठहरे हैं अभिषेक । वहां उनका  कुमाऊंनी परंपरागत अंदाज में अक्षत टीका लगाकर स्वागत किया गया। फिल्म के डायरेक्टर मयंक शर्मा और लाइन प्रोड्यूसर अमित मेहता ने बताया कि शूटिंग की सारी तैयारियां हो गई हैं। नैनीताल में कल से शूटिंग शुरू होगी। शूटिंग नैनीताल के ही कई स्थानों पर की जाएगी।  बता दें कि अभिषेक थ्रिलर वेब सीरीज ब्रीद सीजन-2 की शूटिंग में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वे यहां 25 दिसंबर तक रहेंगे। फिर परिवार के साथ क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाएंगे। 

 पिछले दिनों ही वो फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे। फिल्म ने ठीकठाक कमाई की थी। अभिषेक को अब एक हिट फिल्म की तलाश है। अब अभिषेक  डिजिटल लेवल पर भी अपना डेब्यू करने जा रहे है।  अभिषेक जल्द ही ब्रीथ 2 में लीड रोल में दिखेंगे। कुछ दिन पहले खुद अभिषेक ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।  

अभिषेक ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि, बहुत खुश हूं ये अनाउंस करते हुए कि मैं अब डिजिटल प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं। बता दें कि ब्रीथ काफी हिट रही थी। ब्रीथ में आर माधवन नजर आए थे। लेकिन अब आऱ माधवन का पत्ता अभिषेक ने काट दिया। इसीलिए अब इस फिल्म में आर माधवन की जगह अभिषेक बच्चन नजर आएंगे। 

मेकर्स अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर आ रहे हैं। आर माधवन के साथ अमित साद भी पहले भाग में नजर आए थे। हालांकि अमित अब भी इसका हिस्सा हैं। अमित भी दूसरे पार्ट में अभिषेक के साथ नजर आने वाले हैं। अमित ने भी सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया है कि वो भी इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं। 

बता दें कि अभिषेक इन दिनों अच्छी फिल्म की तलाश में है। हालांकि अब वो फिल्मों के साथ इस वेब सीरीज का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं। बीते दिनों ही अभिषेक ने अनुराग कश्यप की एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू की है. इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता में हुई है। अभिषेक कोलकाता में फिल्म की शुटिंग करते नजर आए थे। शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी वायरल हुई थी।इस फिल्म को लाइफ इन अ मेट्रो का सीक्वल कहा जा रहा है। हालांकि मेकर्स ने अबतक इस खबर को कंफर्म नहीं किया है। देखते हैं कि आखिर अब अभिषेक फिल्मों के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर क्या कमाल दिखाते हैं।

pc-instagram