'ये है मोहब्बतें' में फिर हुई रमन-इशिता के बेटे आदित्य की एंट्री, इस बार ये रोल करेंगे अभिषेक !

1 months ago

टीवी की क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी का हर कोई फैन है। दिव्यांका ने सीरियल ये है मोहब्बतें से सबके दिलों में जगह बनाई है। दिव्यांका को लोगों ने इशिता के रोल में खूब पसंद किया है। इन दिनों शो में ट्विस्ट एंड टर्न्स खूब आ रहे है। अब लीजिए शो में जल्द ही खूब सारा हंगामा देखने को मिलेगा। दरअसल शो में एक बार फिर से रमन-इशिता के बेटे आदित्य भल्ला की एंट्री होने वाली है। जी हां, जल्द ही शो में फिर से एक्टर अभिषेक वर्मा आ रहे है। जैसा कि आपको पता है कि आदित्य भल्ला के किरदार को कई महीने पहले ही शो में मार दिया गया था, ऐसे में अब अभिषेक वर्मा एक नए किरदार को शो निभाते हुए नजर आएंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस बार शो में अभिषेक को मिडिल क्लास आदमी के रोल में दिखाया जाएगा। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा है कि,ये है मोहब्बतें का दोबारा हिस्सा बनने पर मैं बेहद खुश हूं। मेरे लिए इससे बेहतर बर्थडे गिफ्ट हो ही नहीं सकता था। बता दें कि अभिषेक का बर्थडे 27 जनवरी को है और इससे पहले ही उन्हें यह गुड न्यूज मिल गई है। अभिषेक दोबारा से शो में काम करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। वहीं अभिषेक ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, मैं फिर से सभी के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं, खासकर दिव्यांका दीदी और करण भैया के साथ। उन दोनों के साथ मेरी गजब की ट्यूनिंग है।

 शो में मैं उनके बेटे आदित्य का रोल प्ले कर रहा हूं तो इसलिए यह बॉन्डिंग और भी मजबूत और स्पेशल हो जाती है। इस बार मैं युग का रोल प्ले करने जा रहा हूं। जो कि काफी महत्त्वाकांक्षी मिडिल क्लास आदमी है और फिल्मों का शौकीन है। किसी भी स्थिति में अपना पॉइंट क्लियर करने के लिए वो फिल्मों से रेफरेंस लेता रहता है. साथ ही वह रणवीर सिंह का जबरदस्त फैन है। अब जो भी हो ऐसे में साफ है कि एक बार फिर से शो में धमाल होने वाला है।