अभ‍िषेक ने किया खुलासा आखिर क्यों ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स ने परोसा मेहमानों को खाना

1 months ago

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी हुई है। इस शाही शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। ईशा की शादी तो खत्म हो गई लेकिन शादी की चर्चा अभी जोरो पर है। ईशा अंबानी की शादी के यूं तो कई वीडियो वायरल हुए लेकिन जो सोशल मीडिया पर सबसे खास रहा वह था। बॉलीवुड सेलेब्स का मेहमानों को खाना परोसना। 

जिसमे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान मेहमानों को खाना खिलाते नजर आए। पिछले दो दिनों से हर कोई जानना चाहता है कि  आखिरकार  अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने ऐसा क्यूं किया। तो चलिए हम आपके इस सवाल का भी जबाव दे ही देते है।

अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन ने इस बात का खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर अभिषेक के एक फैन ने उनसे पूछा तो अभिषेक ने ट्व‍िटर बताया कि- ये गुजराती शादी के रस्मों का ही एक हिस्सा है जिसे 'सज्जन घोट' कहा जाता है। इसमें लड़की वाले लड़के वालों को अपने हाथ से खाना परोसते है।

आपको बता दें कि 12 दिसंबर को ईशा और आनंद शाद के बंधन में बंधे थे। जिसके बाद 14 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन हुआ। इस मौके पर कई बॉलीवुड स्टार पहुंचे थे। वहीं इससे पहले ईशा अंबानी की प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन में भी लगभग सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उदयपुर पहुंचे थे। 

अपनी रिपेस्पशन में ईशा अंबानी क्रीम-गोल्डन लहंगे में पहुंचीं तो वहीं आनंद ब्लैक सूट में नजर आए। बता दें कि ईशा और आनंद पीरामल एक साथ पढ़े हैं। दोनों बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और अच्छे दोस्त हैं। इसी साल पीरामल ने ईशा को प्रपोज किया था।