single-post

5 सालों तक बॉयफ्रेंड की मारपीट झेलती रही हैं टीना दत्ता, फिर किया ब्रेकअप

Jan. 3, 2019, 3:54 p.m.

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता इन दिनों खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। टीना अक्सर अपनी हॉट फोटो के चलते सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बाक कारण है उनका रिलेशनशिप। कइ सालों बाद टीना ने छोटे पर्दे पर वापसी की इन दिनों टीना टीवी शो डायन में नजर आ रही है। हाल ही में टीना ने एक इंटरव्यू में अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की है। टीना दत्ता ने बताया कि किस तरह वह 5 सालों तक अब्यूसिव रिलेशनशिप में रहीं है।

 जिसे आखिरकार 2015 में उन्होंने खत्म कर दिया। आगे टीना दत्ता ने बताया है कि वह इतने समय सिर्फ इसलिए खामोश रहीं क्योंकि वह किसी भी तरह अपनी इस रिलेशनशिप को बनाए रखना चाहती थीं। हालांकि बाद में उन्हें अहसास हुआ कि यह रिश्ता आगे नहीं चल पाएगा। उन्होंने बताया, 'मैं इंडस्ट्री से बाहर के एक व्यक्ति के साथ 5 सालों तक रिलेशनशिप में रही। हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। मैंने यह रिलेशनशिप इसलिए खत्म की क्योंकि मेरा बॉयफ्रेंड मेरे साथ मारपीट करता था।यहां तक कि मुझे दोस्तों के सामने भी पीटा गया। मैं इस कदर परेशान हो गई कि मेरा पूरा कॉन्फिडेंस चला गया। मैं कभी भी अपनी रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में नहीं आना चाहती थी लेकिन अब मुझे लगता है कि सब कुछ बोलने का यही सही वक्त है। वहीं आगे कहा की अब वह दोबारा किसी अफेयर में नहीं पड़ना चाहती। बल्कि सेटल डाउन होना चाहती हूं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों टीना ने अपने 32वां जन्मदिन मनाया है। 27 नवंबर 1986 को कोलकाता में हुआ था।  बता दें कुछ दिन पहले कि टीना सेक्शुअल हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी है। पिछले साल दिसंबर में वे एक इवेंट में शामिल होने मुंबई से राजकोट जा रही थीं। फ्लाइट में एक पैसेंजर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। उन्होंने इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था। टीना खतरों के खिलाड़ी, कॉमेडी सर्कस और कई टीवी और रियलिटी शोज़ के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।