पत्नी विन्नी अरोड़ा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं धीरज धूपर, शेयर की रोमांटिक तस्वीरे

2 weeks ago

टीवी एक्टर धीरज धूपर इन दिनों शो कुंडली भाग्य में करण बनकर सबके दिलों पर राज कर रहे हैं। धीरज इन दिनों अपनी पत्नी विन्नी अरोड़ा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे हैं। इस बात की जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी है। दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है।



इन दिनों शो कुंडली भाग्य से ब्रेक लेकर धीरज पत्नी विन्नी के साथ टाइम बिता रहे हैं। धीरज ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनमें वो अपनी पत्नी के साथ पुल के किनारे रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। इस कपल की लव-स्टोरी की बात करें तो बेहद ही खास है। दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते है। तभी तो दोनों ने आखिरकार शादी कर अपना घर भी बसा लिया है।
दोनों की शादी साल 2016 में हुई। लेकिन शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया। धीरज और विन्नी की मुलाकात सीरियल स्वर्ग के सेट पर हुई थी। दोनों को सीरियल में साथ काम करते थे। धीरज अपने मिनी विकेशन के दौरान पूरी मस्ती के मूड में नजर आए। 




लेकिन दोनों को साथ में काम करते करते कब एक दूसरे से प्यार हो गया। धीरज भारद्वाज को टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में निभाए रोल प्रेम भारद्वाज के लिए जाना जाता है। 



इन्हें खुद भी पता नहीं चला। 7 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। दोनों ने 16 नवंबर 2016 को शादी की। विन्नी अरोड़ा भी एक एक्ट्रेस हैं। उन्हें खासतौर से सीरियल 'कस्तूरी', 'कुछ इस तरह', 'शुभ विवाह', 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' और 'उड़ान' के लिए जाना जाता है।




पिछले साल विन्नी 'लाडो 2-वीरपुर की मर्दानी' में दिखाई दी थी। इसमें वो जूही का किरदार निभाती नजर आई थीं। बता दें कि लाडो-2 सीरियल सामाजिक मुद्दे पर आधारित था, जिसकी वहज से ये शो काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरी। 



पिछले दिनों एक इंटरव्यू में धीरज ने बताया था की, 'मैंने और विन्नी ने सात सालों से शादी के सपने को लाखों बार जिया है, आखिरकार वो पल आ ही गया, मैं बहूत खुश हूं, हर लम्हे को मैं खूब एन्जॉय कर रहा हूं'।