कैसानोवा एक्टर ने गर्लफ्रेंड की पीठ पीछे अपनी फिल्म की हीरोइन के साथ किया वन नाइट स्टैंड !

1 week ago

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस और एक टॉप हीरो की लव स्टोरी सुर्खियों में छाई हुई है। कहा जा रहा है कि उस ए-लिस्ट एक्टर और ए-लिस्ट एक्स्ट्रेस को उनके घरवालों से भी ग्रीन सिग्नल मिल चुका था। इस बार उस टॉप हीरोइन ने अपने बॉयफ्रेन्ड की फैमली के साथ विदेश में न्यू ईयर सेलीब्रेट किया था। बीच में ये भी ख़बर आई थी कि वो ए-लिस्ट एक्टर और उसकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेन्ड जल्द ही सगाई कर सकते हैं। दोनों अगले साल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं लेकिन पता चला है कि इधर कुछ दिनों से बॉलीवुड के उस टॉप एक्टर और उसकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेन्ड के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। लड़कियों का दिल तोड़ने में माहिर उस कैसानोवा स्टार ने इस बार फिर अपनी गर्लफ्रेन्ड को धोखा दे दिया है। 

ख़बर है कि एक तरफ जहां उस कैसानोवा एक्टर की गर्लफ्रेन्ड अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही है तो दूसरी तरफ वो टॉप एक्टर उसके पीठ पीछे अपनी अपकमिंग फिल्म की हीरोइन के साथ कुछ ज़्यादा क्लोज हो गया है। उस एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेन्ड के पीठ पीछे अपनी हीरोइन के साथ वन-नाइट स्टैन्ड भी कर लिया है। जब से उस टॉप एक्ट्रेस को अपने कैसानोवा बॉयफ्रेन्ड की हरकत के बारे में पता चला है। उसका मूड काफी डिस्टर्ब चल रहा है। उस टॉप एक्ट्रेस ने अपने बेवफा बॉयफ्रेन्ड की शिकायत अपने फिल्ममेकर मेन्टर से भी कर दी है लेकिन अब बात काफी आगे बढ़ चुकी है। बॉलीवुड की इस सबसे पॉपुलर लव स्टोरी में काफी ज़्यादा प्रॉब्लम बढ़ गई है। बॉलीवुड की वो टॉप एक्ट्रेस उस टॉप हीरो के साथ शादी के सपने देख रही थी लेकिन उसकी पीठ पीछे उसने अपनी एक हीरोइन के साथ नजदीकी बढ़ा ली। वो हीरोइन पहली बार उस एक्टर के साथ काम कर रही है। टॉप एक्ट्रेस को अपने सुपर स्टार बॉयफ्रेंड की मोबाइल में डर्टी मैसेज दिखा था। उसके बाद से ही दोनों के बीच प्रॉब्लम बढ़ गई है। ALSO READ : बेरोजगार पति का सारा खर्च उठा रही है हीरोइन, दामाद पर एक्ट्रेस के मम्मी-पापा का भेजा फ्राई 

कुछ दिनों से बॉलीवुड के उस टॉप एक्टर और उसकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेन्ड के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इससे पहले खबर आई थी कि वो टॉप हीरो अपनी गर्लफ्रेन्ड की कॉल को एवाइड करता है। फिल्म के सेट पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात करना नहीं चाहता था सिर्फ यही नहीं वो कैसानोवा एक्टर अपनी गर्लफ्रेन्ड को कई बार ब्रेक-अप की धमकी भी दे चुका है।  

हम आपको बता दें कि वो दिल फेंक एक्टर इससे पहले भी कई बार बी-टाउन हीरोइन्स के साथ रिलेशनशिप में रहा है। कुछ वक़्त पहले उस हीरो का पड़ोसी मुल्क की एक्ट्रेस के साथ भी लिंक-अप हो गया था लेकिन उस कैसानोवा एक्टर ने हर बार लड़कियों का दिल तोड़ा है। उस एक्टर ने बॉलीवुड की दो बड़ी हीरोइनों के साथ अफेयर किया और फिर उनसे ब्रेकअप किया। 

ALSO READ : बॉलीवुड का मैरिड एक्टर यंग हीरोइन के इश्क में पड़ा है, बीवी को दे रहा है धोखा !

साल 2008 में उसकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड ने बॉलीवुड की दूसरी हीरोइन के साथ रंगे हाथ पकड़ा था। उस वाकये के बाद उसका गर्लफ्रेंज से ब्रेकअप हो गया। वो हीरोइन भी अपने सुपर स्टार बॉयफ्रेंड को छोड़ उस कैसानोवा एक्टर के प्यार में पड़ गई। 6 साल बाद उस एक्ट्रेस से भी कैसानोवा एक्टर का ब्रेकअप हो गया।