दूसरी बार पापा बने एक्टर पूरब कोहली, शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली इन दिनों अपनी लाइव का सबसे बेस्ट टाइम इंजॉय कर रहे हैं। पूरब कोहली के लिए साल 2019 की शुरुआत सबसे खास रही हैं। जिसका कारण है कि वह कुछ पहले पापा बने। 26 जनवरी को पूरब कोहली पापा बने थे। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे की फोटो शेयर करके दी हैं।

 कुछ घंटे पहले पूरब ने एक फोटो शेयर कि है जिसमे बेटे को सीने से लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि उनका बेटा 26 जनवरी के दिन इस दुनिया में आया। बता दें कि इससे पहले एक बेटी के पापा बने थे, लेकिन अब वह दो बच्चों के पापा बन चुके हैं।

ALSO READ : जानिए क्यों दुनिया के सामने रो पड़े रणवीर सिंह, देखें तस्वीरें

पूरब और लूसी की बेटी का जन्म शादी से पहले हुआ था। बेटी के जन्म के बाद जब वह थोड़ी बड़ी हो गई तब पूरब और लूसी ने शादी की थी। पूरब कोहली ने गोवा में गुपचुप तरीके से शादी की थी। बेटी के जन्म के बाद रुककर शादी करने के फैसले पर पूरब का कहना था कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी कम से कम अपने पैरों पर खड़ी होकर शादी देखे। पूरब ने कहा, जब लूसी पहली बार मां बनने वाली थी तो उसने मुझे बताया। मैं बहुत खुश था।पूरब और लूसी ने पिछले साल गोवा में शादी की थी जहां उनके घर वाले और कुछ करीब दोस्त ही शामिल थे। पूरब अपनी बेटी इनाया से बेहद प्यार करते हैं और बेटी के बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो नहीं चाहते कि उनकी बेटी को कभी भी ऐसा न लगे कि उनके आने की वजह से उनके माता-पिता ने शादी की है।