अक्षय कुमार की एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने विदेशी बिजनेसमैन से की सगाई

5 days ago



बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती छाबड़िया पिछले कई सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। आरती ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जिसमे में आवारा पागल दीवाना, तुम से अच्छा कौन है, राजा भैया, शादी नं 1, शूटआउट एट लोखंडवाला, मिलेंगे-मिलेंगे, किस-किस से प्यार करूं फिल्मों में काम कर चुकीं है।
आरती छाबड़िया को लेकर सोशल मीडिया पर खबर है कि उन्होंने गुपचुप से सगाई कर ली है। आरती छाबड़िया की सगाई की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि आरती ने विशारद बीदासेसी से सगाई की है।  विशारद बीदासेसी मॉरिशियस के है। वह ऑस्ट्रेलिया में टैक्स कंसल्टंट की जॉब करते हैं।



रिपोर्ट की माने तो आरती ने आरती ने कहा है कि - मैंने और विशारद ने 11 मार्च को अपने घरवालों की मौजूदगी में मॉरिशियस में सगाई कर ली है। मुझे कोई सच्चा इंसान मिलेगा मैंने इसकी उम्मीद छोड़ दी थी। आरती ने कहा- मेरे परिवार को लगता था कि मुझे सबसे अच्छा लड़का मिलेगा। मैं जब विशारद से मिली तो मुझे एहसास हुआ कि उसमें वह सबकुछ है जिसका मैं सपना देखा करती थी। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि एक लंबे इंतजार के बाद मेरी अरेंज मैरिज हो रही है। आरती ने कहा कि- विशारद मॉरिशियस में टैक्स कंसल्टेंट है। इसके अलावा वह ऑस्ट्रेलिया में भी काम करते हैं। ऐसे में उन्हें काम के सिलसिले में काफी ट्रैवल करना पड़ता है।
इतना ही नहीं आरती ने बताया है कि शादी के बाद मुंबई में ही सेटल होंगे। आरती कहती हैं कि मुझे खुशी है कि वह भारत में ही रह रहे हैं। ऐसे में बतौर एक्टर और डायरेक्टर अपना काम करती रहूंगी और अपने परिवार के भी करीब रहूंगी। इन दिनों आरती का परिवार संगीत, शादी और रिसेप्शन की तैयारियों में जुटा हुआ है।