दीपिका-रणवीर की शादी पर एक हीरोइन ने उठाया सवाल, जानिए क्या कहा ?

1 months ago

14 और 15 नवंबर को शादी के बाद दीपिका और रणवीर  हस्बैन्ड एंड वाइफ बन चुके हैं। दीपिका और रनवीर ने इटली के लेक कोमो में हुई अपनी शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। उस शाम दुल्हन बनी दीपिका ने कई करोड़ की जूलरी पहनी थी। होटल से लेकर वेन्यू वेडिंग, वहां की सेक्योरिटी और ख़ाने पीने तक दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहा दिया था ।

शादी करके दीपिका और रणवीर जब मुंबई लौटे तो दोनों ने एक के बाद एक तीन पोस्ट-वेडिंग रिसेप्शन दिए। दीपिका और रणवीर का एक रिसेप्शन बैंगलुरू में हआ तो दो रिसेप्शन मुंबई में रखा गया। दीपिका और रणवीर ने अपने पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन पर भी दिल खोलकर पैसा खर्च किया था ।  एक तरफ दीपिका और रणवीर की शादी की हर कोई तारीफ कर रहा है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड की एक टॉप हीरोइऩ को दीपवीर का ये सेलीब्रेशन तमाशा लग रहा था। 

आपको बता दें कि दीपिका ने उस टॉप हीरोइन को अपने वेडिंग रिसेप्शन में बुलाया भी नहीं था। हाल ही उस टॉप हीरोइन को ये कहते हुए सुना गया है कि दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में बेवजह पैसा बर्बाद किया है। दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी में जितना पैसा लुटाया है उससे कई ग़रीब बच्चों का पेट भर सकता था। 

दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर उस टॉप हीरोइन के प्वाइंट ऑफ व्यू से वो लोग एग्री भी कर सकते हैं जो शादी-ब्याह में फिज़ूलखर्जी को सही नहीं समझते हैं लेकिन दीपिका और रणवीर की शादी को वेस्ट ऑफ मनी बताने वाली वो एक्ट्रेस वही हीरोइन है जिसके साथ मस्तानी की कई दिनों से कोल्ड वॉर चल रही है।

 ये हीरोइन दीपिका को बॉलीवुड में अपनी टॉप कम्पटीटर समझती है। इस हीरोइन के साथ दीपिका का रिश्ता इतना ख़राब है कि मस्तानी ने उसे अपने पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन में भी नहीं बुलाया था । अब तो आप समझ ही गए कि वो कौन सी हीरोइन है जिसने दीपिका की शादी पर सवाल उठा दिया है।