'पिंक' नहीं बल्कि इस फिल्म से तमिल में डेब्यू कर रही हैं जाहन्वी कपूर !

5 days ago

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्ववी कपूर अपनी खूबसूरती के लिए काफी फेमस हैं। उनकी खूबसूरती की चर्चा बॉलीवुड में होती रहती है। जाह्ववी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उस फिल्म में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी। 

फिल्म को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। अब  खबर आ रही है कि जाह्ववी  कपूर जल्द ही तमिल फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। पहले पता चला था कि जाह्ववी कपूर फिल्म पिंक के तमिल रीमेक से डेब्यू करेगी। पर अभी सूत्रों से पता चला है कि जाह्ववी कपूर जल्द ही फिल्म वरमा में दिखाई देगीं। 

साथ ही फिल्म वरमा को नए सिरे से शुरुआत की जा रही है। उनके साथ ही पुरानी स्टारकास्ट को हटा कर  नई कास्ट पर विचार हो जा रहा है। साथ ही फिल्म के मुख्य किरदार में  सुपरस्टार विक्रम के बेटे ध्रुव काम करते नजर आऐंगे, साथ ही हीरोइन के लिए जाह्ववी कपूर के नाम पर बात हो रही है। फिल्म का निर्देशन बाला द्वारा किया जा रहा था। इसमें मेघा चौधरी मुख्य किरदार के लिए  नजर आने वाली थीं। लेकिन अब जानकारी मिली है कि फिल्म के निर्माता कास्टिंग से खुश नहीं हैं। इसलिए फिल्म को नए सिरे से शुरु कर रहें हैं। 

 इसमें प्रोड्यूसर्स जाह्नवी को कास्ट करने का सोच रहैं  हैं।  साथ ही उनकी फिल्म को जून में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले खबर थी कि जाह्नवी अपने पापा बोनी के निर्माण में बन रही पिंक मूवी के रीमेक में नजर आएंगी। लेकिन बाद में पता चला कि ये महज एक अफवाह है। ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।  साथ ही फिल्म वरमा सारी विवादों में घिरी हुई है। 

वरमा फिल्म तेलुगू की  सुपरहिट मूवी अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। वरमा के बाद जाह्ववी कपूर फिल्म तख्त में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म तख्त में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। करण जौहर ने पिछले साल ही फिल्म की ये ड्रीम स्टार कास्ट का अनाउंसमेंट किया था जिसमें धड़क स्टार जाह्नवी भी शामिल थीं।