single-post

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पारुल की जगह लेगी एक्ट्रेस नियति जोशी

April 13, 2019, 2:31 p.m.

टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान इन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'स्वर्णा' की भूमिका निभा रही थीं। अब खबर है कि पारुल चौहान शो छोड़ दिया है। शो छोड़ने की एक वहज यह है कि पारुल शो में दादी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं।

वहीं अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिरकार शो में किस एक्ट्रेस को 'स्वर्णा' का रोल मिलेगा। तो हम आपको बता दें कि अब पारुल की जगह 'स्वर्णा' का रोल नियाती जोशी करेंगी। नियति जोशी ने पारुल को शो में रिप्लेस किया है नियति 'कुमकुम एक प्यार सा बंधन' और 'सात फेरे' जैसे शो का हिस्सा रही हैं। इतना ही नहीं ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बॉस - बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' में भी नियति नजर आएंगी। सीरीज में करण सिंह ग्रोवर और सागरिका घाटगे मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

बीते दिनों पारुल ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, "हां, मैंने शो छोड़ दिया है क्योंकि मैं अपने करियर के शुरुआती चरण में दादी की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं हूं। मैं इस भूमिका के साथ न्याय करने में असक्षम हूं। मैंने राजन सर (निर्माता) से बात की और शुक्र है कि वह मेरी चिंताओं को समझ गए।

पारुल ने पिछले साल 12 दिसंबर को प्रेमी चिराग ठक्कर से शादी की थी। शादी के बाद वह फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपनी विवाहित जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने कहा "मैं निजी जिंदगी का आनंद ले रही हूं और काम पर लौटने की जल्दी में नहीं हूं. मैं अपने माता-पिता के साथ कुछ समय के लिए अपने घर पर रहने का फैसला किया है. डेली सोप में काम करने की वजह से आप खुद के लिए वक्त नहीं पाते हैं।  इसलिए मैं अपना ध्यान रख रही हूं और इस ब्रेक का आनंद ले रही हूं।  

अब साफ है कि वो इस शो को छोड़ चुकी हैं। पारुल का मानना है कि उन्होंने अगर अभी से ही स्क्रीन पर दादी का रोल किया तो शायद ये उनके लिए नुकसानदायक हो सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि, इन दिनों चल रहे ट्रैक में पारुल नजर नहीं आ रही हैं।

शो में इस वक्ता नायरा और कीर्ति की प्रेग्नेंसी की कहानी दिखाई जा रही है। बता दें कि बीते दिनों ही पारुल ने शादी रचाई है। पारुल ने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर ने पिछले साल दिसंबर में ही शादी की है। शादी के बाद वो इस वक्त पति के साथ इंजॉय कर रही हैं और फिलहाल कुछ वक्त के ब्रेक पर हैं।