प्रियंका-निक के संगीत में सोफी टर्नर ने लूटी महफील, लाल लहंगे में ढाया कहर, देखें तस्वीरें

1 months ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की संगीत सेरेमनी और मेहंदी में प्रियंका के बाद उनकी जेठानी सोफी टर्नर ने महफील लूटी। मशहूर टीवी शो ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की एक्ट्रेस अपने शो की वजह से भारत में पहले से ही काफी मशहूर थीं, ऐसे में प्रियंका-निक की शादी और संगीत में  इंडियन अवतार से कहर ढा दिया। प्रियंका की संगीत सेरेमनी में सोफी टर्नर इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में जमकर नाचीं। संगीत सेरेमनी में जोनास और चोपड़ा परिवार के बीच डांस कॉम्पिटीशन हुआ। जिसमे सोफी ने अपनी अदाओं से सबकी दिलों की धड़कन तेज कर दी थी।

लाल और सुनहले रंग के लहंगे में वो बेहद खूबसूरत भी लग रही थींय़ उन्होंने अपने माथे पर मांग टीका भी पहना था। सोफी के इस लहंगे को मशहूर डिज़ाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया था। सोफी टर्नर ने जो जूती पहनी हुई है वो Needledust की है।  डिजायनर्स ने सोफी की डांस करते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि सोफी को अच्छे मूव्स डांस आते हैं। ओर उन्होंने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को ईसाई और 2 दिसंबर को हिंदू मान्यताओं के मुताबिक शादी की। शादी में चोपड़ा परिवार और जोनास परिवार ने खूब मस्ती भी की। प्रियंका ने पहले मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की और उसके अगले दिन संगीत सेरेमनी की। संगीत सेरेमनी में प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ स्टेज शेयर किया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

आपको बता दें कि पिछले इनों इंटरनेट पर तैमूर अली खान की डॉल की फोटो सभी को बेहद पसंद आ रही थी। अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की डॉल की फोटो भी सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है। ये किसी फैन की तरफ से नवविवाहित जोड़े को दिया गया तोहफा लग रहा है। इस डॉल के नीचे प्रियंका-निक का नाम और साथ ही शायद डॉल बनाने वाले का नाम लिखा है।  निक और प्रियंका दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देने के लिए पहुंच गए हैं। कहा जा रहा है कि दिल्ली रिसेप्शन के बाद दोनों मुंबई में भी एक रिसेप्शन देंगे।