30 साल की हुईं एक्ट्रेस श्रीजिता डे, फैमिली के साथ इस आलीशान घर में रहती हैं

1 months ago

टीवी शो 'उतरन' से फेम हुई श्रीजिता डे आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। श्रीजिता का जन्म 19 जुलाई 1989 को हल्दिया, पश्चिम बंगाल में हुआ था। श्रीजिता ने अपनी शुरुआती पढाई सैंट जेवियर स्कूल, हल्दिया से पूरी की और उन्होंने मॉस मिडिया में स्नातक की डिग्री हासिल की। 

इन दिनों श्रीजिता टीवी शो से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। श्रीजिता डे ने शो 'उतरन' से 'मुक्ता' का रोल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थीं।

श्रीजिता डे ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर की सीरियल से की थी। उन्होंने 2001 में स्टार प्लस पर धारावाहिक कसौटी ज़िंदगी की हिंदी टीवी धारावाहिक के साथ शुरुआत की थी। एकता कपूर फिर एक बार अपने सीरियल 'कर्म अपना-अपना' के लिए साइन किया था। सीरियल और टीवी शो के अलावा श्रीजिता डे फिल्मों में भी दिख चुकी हैं।

वो फिल्म टशन में पार्वती का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। श्रीजिता डे ने कई एड भी किए है। साथ ही कई डिजाइनर के लिए रैंप शो करते हुए भी दिखी हैं। सोशल मीडिाया पर श्रीजिता अपने फैमिली की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

इस तस्वीर में वो अपने मम्मी और पापा के साथ नजर आ रही हैं। श्रीजिता अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं। श्रीजिता का घर बेहद शानदार हैं जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

बता दें पिछले दिनों  श्रीजिता तब सुर्खियों में थी तब उन्होंने कड़कड़ती ठंड में माइनस 10 डिग्री चैलेंज लिया था। कश्मीर में जमकर श्रीजिता ने बर्फ में बिकनी फोटोशूट करवाया था। सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीरें शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी। 

इन तस्वीरों के बाद श्रीजिता खूब ट्रोल भी हुई थी। श्रीजिता ने 'उत्तरायण', 'तुम ही हो बंधु सखा तुमही', 'पिया रंगरेज', 'कोई लौटा के आया है' में भी काम किया है। श्रीजिता को 'अनटचेबल' नाम के एक वेब सीरीज में भी देखा गया जहां वह एक हाई क्लास सेक्स वर्कर की भूमिका निभाते हुए नजर आईं।