single-post

बेरोजगार पति का सारा खर्च उठा रही है हीरोइन, दामाद पर एक्ट्रेस के मम्मी-पापा का भेजा फ्राई !

Feb. 8, 2019, 6:16 p.m.

करीब तीन साल पहले बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने अपने से कई साल छोटे एक्टर से शादी की थी। शादी से पहले उस हीरोइन ने अपने हस्बैन्ड के साथ एक फिल्म में काम भी किया था। उस हीरोइन को लग रहा था कि शादी के बाद उसके हस्बैन्ड का करियर पटरी पर आ जाएगा और वो बॉलीवुड का बड़ा स्टार बन जाएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। वो एक्टर अभी भी काम की तलाश में दर दर भटक रहा है।  शादी के बाद उस डस्की हीरोइन को भी बॉलीवुड में काम मिलना क़रीब क़रीब बंद हो गया है। 

ख़बर है कि उस एक्टर की जब से बॉलीवुड हीरोइन से शादी हुई है तब से वो उसी के घर पर रह रहा है। उसका सारा खर्चा भी उसकी एक्ट्रेस वाइफ ही उठाती है। जिम के बिल से लेकर उसके खाने पीने कपड़े तक का पैसा वो हीरोइन ही देती है.लेकिन अब पता चला है कि घर जमाई बने उस एक्टर पर हीरोइन के मम्मी पापा का भेजा फ्राई होने लगा है। उस एक्टर को अब अपने सास-ससुर से आए दिन ताना सुनने को मिल रहा है। हीरोइन के पेरेन्ट्स ने तो अपने दामाद से यहां तक कह दिया है कि वो जल्द ही पैसा जमा करके अपना ख़ुद का घर ख़रीदे और वो उनका घर छोड़ दे सिर्फ यही नहीं उस एक्टर के मदर इन लॉ ने अब उसके ऊपर बेबी प्लान करने का प्रेशर भी डालना शुरू कर दिया है। 

ALSO READ : बॉलीवुड का मैरिड एक्टर यंग हीरोइन के इश्क में पड़ा है, बीवी को दे रहा है धोखा !

 शादी के बाद उस हीरोइन को कई फिल्मों का ऑफर मिला था लेकिन हीरोइन ने अपने साथ साथ अपने बेरोज़गार हस्बैन्ड को भी फिल्म में कास्ट करने की शर्त रख दी थी जिसकी वजह से कई फिल्में उस एक्ट्रेस के हाथ से चली गई थी.और अब हालात ये हो गए हैं कि ना तो उस डस्की ब्यूटी को काम मिल रहा है और ना ही उसके एक्टर हस्बैन्ड को कोई पूछ रहा है ऐसे में दोनों का गुज़ारा करना इन दिनों काफी मुश्किल हो रहा है।