single-post

मैगजीन कवर पर दिखा उरी एक्ट्रेस यामी गौतम का ग्लैमरस अंदाज, देखिए तस्वीरें

April 26, 2019, 9:11 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम इस साल की अबतक सबसे बड़ी फिल्ल उरी में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी सराहा था। इन दिनों यामी  ग्लोबल स्पा मैगजीन  के कवर पर छाई हुई हैं। इस मैगजीन कवर के लिए यामी ने फोटोशूट कराया। फोटोशूट की इन तस्वीरों में यामी गौतम बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

आपको बता दें कि  ग्लोबल स्पा मैगजीन इस मैगजीन को पहले 'एशिया स्पा' कहा जाता था। कुछ बदलाव के साथ अब यह इंटरनैशनल मैगजीन बन गई है। यह फोटोशूट दोहा, कतर जैसी खूबसूरत जगहों के पर किया गया है।

 फिल्म विक्की डोनर में अपने फिल्मी करिअर की शुरुआत करने वाली यामी ने पिछले दिनों ही 7 साल पूरे कर लिए हैं। इतने बड़े पैमाने पर क़ामयाबी हासिल करने वाली अहम अवधारणा से प्रेरित पहली फिल्मों में से एक, विक्की डोनर को 20 अप्रैल 2012 को दुनिया भर में रिलीज़ किया गया था। 

अब 7 साल बाद 2019 में, यामी विक्की डोनर जैसी सफ़ल फिल्म से शुरुआत करने के साथ-साथ अब उरी की रिलीज़ के 100वें दिन का जश्न मनाया था। उरी फिल्म की सफलता के बाद यामी गौतम का एक सपना पूरा हो गया है। पिछले दिनों खबर थी कि यामी ने मुंबई में अपना खुद का घर खरीद लिया है।

 यामी ने मुबंई के पश्चिमी उपनगर से अब बांद्रा में अपना नया फ्लैट लिया है। जहां वह शिफ्ट भी हो गई हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यामी पिछले कुछ समय से एक नए घर की तलाश कर रहीं थीं। इसके लिए उनकी कुछ विशिष्ट पसंद थी। पश्चिमी उपनगरों में काफी समय तक रहने के दौरान वे कई विकल्पों को देख रही थीं और आखिरकार उन्हें बांद्रा में एक घर पसंद आ गया।

आपको बता दें कि यामी गौतम ने कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, जिसमें पंजाबी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्‍नड़ और हिन्‍दी शामिल है। यामी को पढ़ाई के साथ-साथ घरों की सजावट करना और गाने सुनना बेहद पसंद है।