ऐश्वर्या, दीपिका, प्रियंका के पहले प्यार के बारे में जानेंगे तो चौंक जाएंगे

8 months ago

 

बॉलीवुड में अपना नाम और पहचान बना चुकी कई एक्ट्रेसेस की कुछ ऐसी कहानियां है जिसके बारे में आप नहीं जानते होंंगे  अतीत के कई ऐसे किस्से हैं जिसे कोई नहीं जानता । ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण  और प्रियंका चोपडा के पहले रिलेशनशिप के बारे में हम आपको बताएंगे। 

 .

दीपिका पादुकोेण इन दिनों बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस है लेकिन फिल्मों में स्ट्रगल पीरियड के दौरान वो मॉडल  निहार पंड्या को डेट कर रही थी। मुबंई में अपना करियर बनाने आई दीपिका की उस दौर में निहार से मुलाकात हुई और दोनों का अफेयर शुरू हो गया था। निहार के साथ दीपिका लम्बे वक़्त तक लिव इन में भी रही लेकिन शाहरुख़ की फिल्म ओम शांति ओम की लीड हीरोइऩ बनते ही निहार से वो दूर हो गई। उस दौर में दीपिका नए-नए स्टार बने रणबीर कपूर से टकराई जो लड़कियों की पसंद बनकर उभरे थे । दीपिका ने निहार से ब्रेक अप में ज़रा भी देर नहीं लगाई और रणबीर की मोहब्बत में पड़ गई। उसके बाद क्या हुआ ये तो सब जानते ही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉ़लीवुड फेम हो गई हैं लेकिन एक वक्त था जब वो मॉडल असीम मर्चेन्ट की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। प्रियंका चोपड़ा का ये वो गुमनाम प्यार है जिसकी लव स्टोरी बहुत छोटी थी । साल 2014 में प्रियंका के इस प्यार का खुलासा हुआ था। प्रियंका तब सिर्फ अठारह साल की थी और कहा जाता है कि मॉडलिंग करते करते प्रियंका को असीम के नाम पर पहला प्यार मिल गया था प्रियंका जब मिस इंडिया की तैयारी करने के लिए मुंबई आई तब वो असीम के घर पर ही रहती थी । इस बीच प्रियंका मिस इंडिया बनी और फिर मिस वर्ल्ड भी बन गई और यहीं से असीम और प्रियंका के रिश्ते में दरार आने लगी। ज असीम बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे वहीं प्रियंका मिस वर्ल्ड बनकर दुनिया भऱ में छाईं हुई थी।  प्रियंका बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस बनी वहीं असीम बॉलीवुड में छोटे-मोटे रोेल्स ही कर पाए । 

 

अनुश्का इन दिनों मिसेज  विराट कोहली बन चुकी हैं। दूसरे के प्यार में डूबे हुए रहते हैं लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले अनुष्का के ब्वॉयफ्रेंड थे जोहब युसुफ। अनुश्का की तरह ही जोहब भी एक मॉडल ही थे । दोनों की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं थी । फिर अनुष्का ने फिल्मों में ट्राय करना शुरु कर दिया और जल्द ही वो यशराज बैनर की हीरोइन भी बन गई । रील लाइफ में अनुश्का को शाहरुख खान का साथ मिला तो वहीं जोहब के साथ उनका साथ छूट गया । इसके बाद जल्द ही उनकी जिंदगी में रणवीर सिंह की एंट्री हो गई थी । दोनों बैंड बाजा बारात की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के नज़दीक आ गए और फिर पार्टियों में एक साथ देखे जाने लगे लेकिन जिस तरह से अनुष्का ने जोहब का दिल तोड़ा था उसी तरह से रणवीर उनका दिल तोड़कर दीपिका के पास चले गए और अब अनुष्का विराट कोहली की गर्लफ्रेंड हैं। 

सलमान और विवेक से पहले ऐश्वर्या का एक और अफेयर था। वो, शख्स कोई और नहीं बल्कि राजीव मूलचंदानी हैं। जी हां..सलमान और विवेक को डेट करने से पहले ऐश्वर्या राजीव मूलचंदानी को भी डेट कर चुकी हैं। कहा जाता है कि ऐश ने जिस दौरान राजीव को डेट किया उस समय वो ज्यादा कामयाब नहीं थीं।राजीव और ऐश के बीच तब नज़दीकियां आईं जब ऐश मॉडलिंग किया करती थीं। ऐश्वर्या और राजीव के कुछ फोटोशूट भी हुए थे लेकिन बीद में दोनों की राहें अलग हो गई थीं। कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय ने ही उन्हें छोड़ दिया। लेकिन आपको बता दें कि राजीव का ऐश्वर्या के साथ ही नहीं बल्कि मनीषा कोयराला के साथ अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। राजीव को लेकर इन दोनों अभिनेत्रियों में तनातनी होने की बातें भी सामने आई थीं।