बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

1 years ago

 

यूं तो डस्की ब्यूटी बिपाशा को कैमरा के सामने पोज़ देना काफी अच्छा लगता है लेकिन पिछले दिनों जब बिपाशा अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ दोस्त रॉकी एस के घर से बाहर निकली तो ना जाने क्यों वो अपना चेहका ढकने लगीं। बिपाशा बासु किसी भी सूरत पर कैमरे के सामने नहीं आना चाहती थी।  कभी हाथ से तो कभी मोबाइल फोन से वो बार-बार अपना चेहरा छुपा रही थीं । दरअसल बॉलीवुड की बिल्लो रानी उस रात बिना मेक-अप के थीं और बिना मेकअप के बिपाशा के असली ब्यूटी का राज खुल जाता। बिपाशा ही क्यों बिना मेक-अप के बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेस कैमरे के सामने नहीं आना चाहती। 

पर्दे पर अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों को लूटने वाली अभिनेत्रियों की सुदंरता में चार चांद लगाता है उनका हैवी मेकअप। लेकिन जब ये एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के आ जाएं तो आप इन्हें पहचान भी नहीं पाओगे।

जीरो साइज फिगर के लिए मशहूर करीना कपूर को ब्यूटी क्वीन कहा जाता हैं. लेकिन इनको बिना मेकअप पहचानना बड़ा मुश्किल होता है. हालांकि करीना की त्वचा गोरी होने के कारण करीना बिना मेकअप के भी इतनी बुरी नहीं लगती‘साइज जीरो’ गर्ल करीना कपूर बिना मेकअप में बिल्कुल पहचान में नहीं आ पा रही थीं। 

बॉलीवुड की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण को बिना मेकअप के देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि यह वही दीपिका हैं. जो अपनी खूबसूरती के झंडे गाड़ रही हैं. लेकिन दीपिका के अभिनय की भी तारीफ करनी होगी. और वैसे भी खूबसूरती के साथ-साथ स्किल भी चाहिए होती है.

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका को बगैर मेकअप के बहुत भद्दी लगती हैं। लेकिन अपनी एक्टिंग से प्रियंका अपनी जगह बना लेती हैं. और मेकअप के बाद तो प्रियंका को कोई रिजेक्ट ही नहीं कर सकता।

फैशन स्टाइलिस्ट सोनम कपूर की डिजाइन की हुई ड्रेस का तो हर कोई कायल है. सोनम भी कुछ कम सुन्दर नहीं है. सोनम जब मेकअप नहीं करती है तो बिल्कुल पहचान में नहीं आती। 

 

Related Posts