single-post

'विष या अमृत सितारा' के सेट पर बीमार पड़ीं अदा खान, रोकनी पड़ी शूटिंग !

Jan. 22, 2019, 6:25 p.m.

टीवी की दुनिया में अदा खान को कौन नहीं जानता है। अदा खान इन दिनों लोगों के दिलों पर छाई हुई है। नागिन सीरियल से सबके दिलों पर राज करने वाली अदा एक बार फिर से टीवी पर लौट कर आई है। अदा इन दिनों सीरियल विष या अमृत सितारा में नजर आ रही है. इस शो में अदा एक विषकन्या का रोल कर रही है। सीरियल इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में इस शो के सेट से खबर आई है कि अदा की तबियत खराब हो गई है। दरअसल अदा खान मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं और अपने शो की शूटिंग के लिए नायगांव में जाना पड़ता हैं। करीब ढाई घंटे के सफर के बाद वो सेट पर पहुंचती है। 

एक लीडिंग रिपोर्ट के मुताबिक आज भी अदा रोज की तरह ही सेट पर पहुंची लेकिन उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि ठीक ना होने के बाद भी वो इतना ट्रेवल करके आईं और इसके बाद भी उन्होंने शूटिंग के लिए रेडी हुई। लेकिन जब वो शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची तो उनकी तबियत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें आराम करने के लिए कहा गया और शूटिंग को थोड़ा रोकना पडा़। इसके बाद वो घर के लिए निकली। 

तो रास्ते भर उन्हें उल्टियां हुई। हालांकि फिर उन्हें दवाई दिलवाई गई है। बताया जा रहा है कि फिलहाल वो पहले से बेहतर है। वैसे स्टार्स को कितनी मेहनत करनी पड़ती है ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। दिन-रात की शूटिंग और फिर भाग दौड़ में इंसान बेहद थक भी जाता है। वहीं अदा की बात करें तो वो नागिन 2 के बाद इस शो से लौटी है। इस शो में अदा विषकन्या का रोल बखूबी प्ले कर रही है। शो में अदा के साथ कई औऱ स्टार्स नजर आ रहे है।