विदेशों में भी फेमस हैं हमारे टीवी स्टार्स, थाइलैंड में अदा-अर्जुन का हुआ भव्य स्वागत, देखिए तस्वीरें

10 months ago

टीवी के स्टार्स घर घर में जाने जाते हैं । बॉलीवुड की तरह ही टीवी के स्टार्स खूब फैन फॉलोइंग होती है । इन स्टार्स की फैन फॉलोइंग इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी होती है । कुछ ऐसी ही फैन फॉलोइंग है नागिन अदा खान और अर्जुन बिजलानी की ।

हाल ही में ये दोनों ही स्टार्स थाईलैंड गए थे । थाइलैंड में दोनों का भव्य स्वागत हुआ है । दोनों का ऐसा स्वागत देख सभी हक्के बक्के रह गए हैं । दोनों एक इवेंट के चलते थाईलैंड गए थे ।

वहां दोनों का शानदार तरीके से स्वागत हुआ । लोगों में इन दोनों को लेकर जो दीवानगी थी वो देखते ही बन रही थी । इन दोनों ने भी ऐसा नहीं सोचा होगा कि इनके लिए लोग इतने दीवाने हैं ।

दोनों का स्मृति चिन्ह और फूलों की माला पहना कर स्वागत किया गया। इस इवेंट यूं तो मौनी रॉय को भी आना था लेकिन वो ना आ सकीं । क्योंकि वो ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं ।

इन दोनों की ये फैन फॉलोइंग नागिन सीरियल की वजह से इतनी हुई है । इसीलिए ये वहां भी पॉपुलर हैं । दोनों ने सोशल मीडिया पर कई पिक्चर्स औऱ वीडियोज शेयर किए हैं । साथ ही इन्होंने एकता कपूर को भी धन्यवाद कहा है ।

क्योंकि उन्ही की वजह से इन्हें नागिन जैसे शो में काम करने का मौका मिला । बता दें कि एकता जल्द ही नागिन 3 को भी लेकर आ रही हैं । लेकिन उसमें मौनी, अदा औऱ अर्जुन नहीं होंगे । उसमें सुरभि ज्योति, अनीत हसनंदानी और करिश्मा तन्ना नजर आएंगे ।