सिरफिरे फैन ने अदा शर्मा से मांगी किस, अदा ने जमकर लगाई फटकार, देखिए

1 years ago

अक्सर स्टार्स अपने फैंस के साथ रूबरू होते हैं । इतना ही नहीं अपने फैंस की इच्छाओं को भी पूरा करते हैं । लेकिन हाल ही में एक सरफिरे फैन ने कमांडो 2 की एक्ट्रेस अदा शर्मा से किस करने की गुजारिश कर डाली । अदा ने फैन की गुजारिश को पूरा करने से तुरंत मना कर दिया । दरअसल अदा हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थी । इवेंट के बाद अदा फैंस से मिली । इसी दौरान एक फैन ने अदा से अपने गाल पर किस मांगी । तो अदा ने तुरंत फैन की इस ख्वाहिश को पूरा करने से मना कर दिया । लेकिन उस सरफिरे फैन को ये बात नागवार गुजरी तो उसने कुछ लोगों के साथ मिलकर अदा को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया । फैन ने अदा का खूब मजाक बनाया । साथ ही कहा कि अदा ने कमांडो 2 में इतने लंबे किसिंग सीन दिए हैं । अगर मुझे एक किस दे देंगी तो क्या हो जाएगा । इस बात पर अदा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया । अदा ने फिर ट्रोलर्स की जमकर फटकार लगाई । अदा ने कई ट्वीट्स के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया ।

अदा ने ट्वीट कर कहा कि, पिछले तीन सालों में मैंने कभी ट्विटर पर इस तरह अपना गुस्सा जाहिर नहीं किया. लेकिन मुझपर इल्जाम लगाकर उकसाया गया है कि मेरे एक हार्मलेस किस न देने के कारण किसी की बेइज्जती हुई है । यहां मैं लड़कियों के लिए कुछ बातें बताना चाहती हूं ।

इसके साथ ही अदा ने एक ट्वीट किया । उसमें अदा ने लिखा कि, मेरे लिए किस हार्मलेस नहीं है । पर तुम कहते हो कि इसमें क्या बड़ी बात है । लेकिन तुम होते कौन हो ये फैंसला करने वाले की मेरे लिए बड़ी बात क्या है और क्या छोटी बात  है । ये फैंसला मैं लुंगी कि मुझे किसे किस करना चाहिए और किसके साथ आंखे मिलानी चाहिए ।

खैर इसके बाद भी अदा ने कई ट्वीट्स करके अपना गुस्सा जाहिक किया ।

आपको बता दें कि अदा कमांडो 2 में विद्युत जामवाल के साथ नजर आई थीं । 

Related Posts