VIDEO: इश्कबाज की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की हुईं मेहंदी सेरेमनी और बैचलर पार्टी, कल लेंगी सात फेरे

1 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन शुरु हो गया है। एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार और टीवी स्टार शादी के बंधन में बंध रहे है। कपिल शर्मा के बाद टीवी शो 'किस परदेस में है मेरा दिल' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अदिति गुप्ता तो आपको याद होगी ही। 

हाल ही में अदिति टीवी शो इश्कबाज में भी नजर आई थी। अदिति गुप्ता कबीर चोपड़ा से शादी के बंधन में बंधने जा रही है। पिछले दिनों दोनों ने सगाई की थी। बता दें कि कबीर एक पायलट हैं।

बीती शाम अदिति गुप्ता की मेहंदी सेरेमनी हुई। इसके बाद अदिति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बैचलर पार्टी की। इस पार्टी में दृष्टि धामी, पूजा गौर, कृतिका कामरा और 'नागिन' विशाखा उर्फ अनीता हसनंदानी  नजर आई। सोशल मीडिया पर बैचलर पार्टी के कई वीडियो शेयर किए है। 

जिसमे सभी दोस्त जमकर मस्ती कर रहे है। इस पार्टी की थीम ब्लैक और गोल्डन रखी गई थी। इस पार्टी के बाद दृष्टि अदिती के हाथों में मेहंदी लगाती हुई नजर आई। दोनों की शादी मुंबई में ही हो रही है। 

पिछले साल अपनी शादी के प्लान को लेकर बातें करते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा था, 'मुझे नहीं लगता कि मुझे इतनी जल्दी अपनी शादी को लेकर प्लान करना चाहिए, लेकिन हां मेरे पैरंट्स चाहते हैं कि मैं सेटल हो जाऊं। मेरे रिश्तेदार, आस-पास जानने वाले लोग, पड़ोसी सभी मेरे माता-पिता से मेरी शादी को लेकर ही पूछते रहते हैं। 

इस तरह के सवाल कई बार फनी होते हैं, कई बार इरीटेट भी करते हैं और कई बार ऐसा होता है कि आप शरमा भी जाएं। मैं ब्रेकअप के बाद सिंगल रहकर खुश हूं। फिलहाल मैं किसी को डेट नहीं कर रही। बता दें 12 दिसंबर यानी कल अदिति करीब का साथ सात फेरे लेंगी।