रणवीर मेरा सबसे पहला हीरो रहा है- अदिति राव हैदरी

1 years ago

नीतू कुमार- बॉलीवुड में इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी अपनी फिल्म भूमि के प्रमोशन्स में बिजी । भूमि में अदिति बॉलीवुड में कई सालों बाद कमबैक कर रहे है संजू बाबा यानि संजय दत्त की बेटी के रोल में हैं । कुछ दिन पहले ही ट्रेलर में साफ नजर आया कि फिल्म में अदिति का रोल बेहद अलग किस्म का है । फिल्म में अदिति के साथ अनहोनी घटनाएं होती हैं । जिसका बदला अदिति के पिता बने संजय दत्त लेते हैं । फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्तों पर आधारित है । वहीं अदिति अपनी एक और आने वाली फिल्म के लिए तैयार हैं । हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं इस फिल्म का नाम है पद्मावती ।

जी हां, पद्मावती में दीपिका, शाहिद और रणवीर के साथ अदिति भी नजर आएंगी । फिल्म में अदिति अलाउद्दीन खिलजी यानि रणवीर सिंह की वाइफ का रोल प्ले करती दिखेंगी । वहीं अदिति से रणवीर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है । हाल ही में E24 की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अदिति ने इस बात का खुलासा किया है कि रणवीर ही उनके सबसे पहले हीरो हैं । दरअसल अदिति और रणवीर ने जब बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं ली थी तभी से दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं । अदिति ने बताया कि उन्होंने और रणवीर ने साथ स्ट्रगल किया है ।

अदिति ने ये भी बताया कि रणवीर पद्मावती के सेट पर भी वैसे ही थे जैसे वो पहले मस्तीखोर हुआ करते थे । खैर जो भी हो आखिरकार अब दोनों ही स्टार्स पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे । पद्मावती को पहले इस साल रिलीज किया जाना था लेकिन अब लग रहा है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी । वहीं इसके अलावा अदिति और संजय दत्त स्टारर भूमि 22 सितंबर को रिलीज होगी । 

Related Posts