पुनीत नहीं ये है खतरों के खिलाड़ी 9 का विनर, सामने आया नाम !

4 months ago

कलर्स टीवी का मोस्ट पॉपुल रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' अपने आखिरी पड़ाव पर हैं। इन दिनों शो में एक से बढ़कर एक एक्शन देखने को मिल रहा है। शो की जीत का ताज किसपर रखा जाएगा। इसका खुलासा हुआ हैं। पिछले दिनों जहां पुनीत जे पाठक का नाम सामने आया था वहीं अब एक और खबर सामने आई है कि खिलाड़ी 9 का फाइनल एपिसोड शूट हो गया है। फिनाले में भारती सिंह, रिद्धिमा पंडित, शमिता शेट्टी, पुनीत पाठक और अली गोनी है और आदित्य है। यह सिंगर फिनाले में इन सभी को हराकर आदित्य ने ‘खतरों के खिलाडी9’ की ट्रॉफी जीती।साथ ही पूरे सीजन के विनर का नाम भी सामने आ गया है। सिंगर आदित्य नारायण को कहा जा रहा है कि वह इस शो के विजेता है जो विनर ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएंगे। यह सिंगर फिनाले में इन सभी को हराकर आदित्य ने ‘खतरों के खिलाडी9’ की ट्रॉफी जीती है। बता दें कि अभी विनर को लेकर कोई ऑफिशल जानकारी नहीं मिली है।  

 पिछले दिनों शो का नया प्रोमो देखने को मिला था। शो के फिनाले में अक्षय कुमार अपने एक्शन का तड़का लगाने वाले हैं। अक्षय कुमार सभी 6 फाइनलिस्ट को 'केसरी चैलेंज' देते नजर आ रहे हैं। शो के फिनाले में पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, भारती सिंह, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण और एली गोनी के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिलने वाली है। 

ALSO READ : कपिल शर्मा के शो से गायब हुए चंदू चायवाले, इसलिए शो में नजर नहीं आ रहे हैं चंदन प्रभाकर !

सामने आए प्रोमो में अक्षय कहते हुए नजर आ रहे है कि, 'खतरा खिलाड़ी के सामने नहीं अदंर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले...वहीं कहलाता है असली खिलाड़ी। ये है मेरा केसरी चैलेंज दम है तो इसके पूरा करके दिखाओं इंडिया।' इसी के साथ अक्षय ने ये जानकारी भी दी है कि इस शो के फिनाले को लाइव दिखाया जाएगा।