बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं परेश रावल के बेटे आदित्य, इस फिल्म होगा डेब्यू !

3 months ago

बॉलीवु़ड में इस वक्त स्टारकिड्स आ रहे है। ऐसा लग रहा है कि जैसे स्टारकिड्स की बाढ़ सी आ गई है। अबतक कई स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री ले चुके हैं। बीते दिनों ही लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। फिल्म को खूब सफलता मिली थी। वहीं इसके अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी फिल्म केदारनाथ से बीते दिनों ही एंट्री कर चुकी है। अब खबर आ रही है कि जल्द ही एक औऱ स्टारकिड बॉलीवुड में आ रहा है। दरअसल परेश रावल के बेटे जल्द ही बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, परेश रावल के बेटे आदित्य रावल अनुराग कश्यप की फिल्म से डेब्यू करने वाले है। आदित्य रावल अनुराग कश्यप की फिल्म 'बमफाड़' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं।

 फिल्म पर इस वक्त तैयारियां की जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और फिल्म का अभी पोस्ट-प्रोडक्शन काम चल रहा है। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग कानपुर में की गई थी। फिल्म की कहानी इलाहाबाद पर बेस्ड होगी। वहीं फिल्म के लिए हीरोइन भी फाइनल की जा चुकी है। इस फिल्म में आदित्य के अपोजिट साउथ एक्ट्रेस शालिनी पांडे नजर आएंगी। जो कि 'अर्जुन रेड्डी' में नजर आई थी।

 शालिनी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं फिल्म को  रंजन चांडेल डायरेक्ट करने जा रहे हैं। ये फिल्म भी रंजन की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन साफ है कि फिल्म जल्द ही पर्दे पर आएगी और साथ ही दर्शकों को एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी। अब सभी को परेश रावल के बेटे आदित्य रावल के डेब्यू का इंतजार है। देखते हैं कि वो इंड्स्ट्री में क्या कमाल करते है।