अदनान सामी ने पिता की मौत के सवाल पर पाकिस्तानी शख्स की यूं कर दी बोलती बंद

1 months ago

Adnan Samiकेंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और विशेष राज्य का दर्जा खत्म करने के बाद से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान सरकार की नहीं बल्कि वहां के कुछ लोगों की नींद हराम हो गई है। बौखलाए पाकिस्तान ने भारत के साथ कई समझौते खत्म कर दिए, वहीं पाकिस्तान के लोग सोशल मीडिया पर झूठी अफवाह फैलाकर लोगों को टारगेट कर रहे हैं। पाकिस्तान के ट्रोल्स ने 15 अगस्त के दिन मशहूर सिंगर अदनान सामी को ट्रोल करना शुरू किया। 

ऐसे ही पाकिस्तानी ट्रोल्स ने जब उनके पिता को लेकर सवाल पूछे तो अदनान ने करारा जवाब देकर उसका मुंह बंद करा दिया। दरअसल, अदनान सामी से ट्विटर पर एक ट्रोल ने पूछा कि उनके पिता कहां पैदा हुए थे और कहां मरे। इसके बाद अदनान सामी ने लिखा, 'मेरे पिता 1942 में भारत में पैदा हुए, 2009 में भारत में ही मरे। आगे बोलो।'

यह सवाल अदनान से गुरुवार को जिस शख्स ने पूछा था, उसका नाम मोहम्मद शफीक था। उसके ट्विटर अकाउंट में पता कराची का लिखा था। दरअसल, पाकिस्तानियों को जब यह खबर मिली कि अदनान सामी भारत का स्वतंत्रता दिवस पूरे उत्साह के साथ मना रहे थे, तो उन्हें मिर्ची लग गई। इसपर ट्वीट कर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

 आपको बता दें कि अदनान सामी ब्रिटेन में पैदा हुए और पहले वह कनाडा की नागरिकता रखते थे। पाकिस्तानी मूल के अदनान सामी को 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी।

ट्रोल्स यहीं नहीं रुके। एक ने उनसे पूछ लिया कि आपने आखिरी बार बीफ कब खाया था। इस पर अदनान ने जवाब दिया, 'दुनिया जानती है कि मैंने कितना खाया है। मुझे लगता है कि तुम हमेशा बीफ खाते हो और इस महान उपलब्धि से तुमने सिवाय कर्ज बढ़ाने के क्या हासिल कर लिया है। 

Adnan Sami

काम की बात करें तो अदनान सामी 'कभी तो नजर मिलाओ' और 'लिफ्ट करा दे' जैसे गानों के लिए भारत में मशहूर अदनान सामी कई सारे म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट बजाने के लिए जाने जाते हैं। अदनान सामी ने हमेशा कहा है कि उन्हें भारत से जो प्यार मिला है, वही उनके लिए 'सबकुछ' है।