अमिताभ बच्चन के बाद अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, प्रोफाइल में लगा दी इमरान खान की फोटो !

6 days ago

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद तुर्की के हैकर ग्रुप ने अब सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है। अदनान के अकाउंट को भी उसी हैकर ग्रुप ने हैक किया है जिसने सोमवार को अमिताभ बच्चन के अकाउंट को हैक किया था। अदनान के ट्विटर प्रोफाइल के कवर पेज पर भी वही तस्वीर लगाई गई है जो अमिताभ के हैंडल पर लगाई गई थी। अदनान ने जब से भारतीय नागरिकता ली है उनके पाकिस्तानी फैंस बहुत खफा रहते हैं। 

अदनान के ट्विटर से कई ट्वीट किए गए हैं और एक ट्वीट को पिन किया गया है जिसमें लिखा- जो भी हमारे भाई देश पाकिस्तान से धोखा करेगा वो इस बात को समझ ले कि उसे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की तस्वीर प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर और पाकिस्तानी झंडा दिखाई पड़ेगा। बता दें कि अमिताभ के अकाउंट पर भी इसी तरह से पाकिस्तानी झंडे की तस्वीर और लोगो पोस्ट किए गए थे।

big b

बता दें कि तुर्की का यह हैकर ग्रुप कई सालों से एक्टिव है। अदनान सामी और अमिताभ बच्चन के अलावा इसी ग्रुप ने 2018 में पुडुचेरी की उप-राज्यपाल और पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी के अकाउंट को भी किया था। तुर्की के इस हैकर ग्रुप ने अभी तक कई लोगों को अपना शिकार बनाया है जिनमें बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और अभिषेक बच्चन भी शामिल हैं। इस ग्रुप ने शाहिद कपूर के ट्विटर अकाउंट के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक किया था।