एक्टर आफताब शिवदासानी कर ली दूसरी शादी, देखिए तस्वीरें

1 years ago

आजकल लगता है कि बॉलीवुड में शादियों का चलन सा शुरू हो गय़ा हैं । स्टार्स एक बार शादी करने के बाद दोबारा शादी कर रहे हैं लेकिन अपनी उसी पार्टनर के साथ जिसके साथ वो पहले शादी कर चुके है। अभी हाल में एक्ट्रेस ऐशा देऑल ने अपने पति भरत के साथ दूसरी शादी की है। अब लीजिए इस लिस्ट में एक और एक्टर अफताब शिवदासानी का नाम जुड़ गया है।

जी हां, हाल  ही में आफताब शिवदासानी ने अपनी वाइफ निन दुसांज से दोबारा शादी कर ली है । बिल्कुल सही सुना आफताब ने अपनी पत्नी निन के साथ दोबारा शादी कर ली  है। दोनों ने ये शादी 29 अगस्त को दोनों श्रीलंका में की है । इन दोनों की शादी की कुछ पिक्चर्स भी सामने आई है। आफताब ने इर बार अपनी शादी बडे़ ही ठाठ बाट से की है।

ये शादी बिल्कुल रॉयल लग रही है। इस दौरान आफताब ने एक क्रीम कलर की शेरवानी पहनी तो वहीं निन ने पिंक कलर का लहंगा पहना था। आफताब हाथी पर चढ़कर मंडप तक पहुंचे ।

इनकी इस शादी में आफताब के क्लोज फ्रेंड तुषार कपूर भी पहुंचे। बता दें कि आफताब और निन 2014 में पहले ही शादी कर चुके हैं । हालांकि तब इनकी चुपचाप हुई थी ।

लेकिन अब इन्होंने खुलकर शादी की है । आफताब और निन मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की बुक लॉन्चिंग के दौरान हुई थी। शादी से पहले निन मॉडलिंग के साथ एक लग्जरी ब्रांड इंडस्ट्री की कंसल्टेंट हुआ करती थीं।

ये वही निन हैं जिनकी बड़ी बहन परवीन दुसांज एक्टर कबीर बेदी की पत्नी हैं । परवीन ने अपने से 29 साल बड़े कबीर से शादी की है । बताया गया है कि आफताब और निन की शादी में हल्दी, मेंहदी और संगीत जैसी रस्में भी हुई है।

एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने भी आफताब और निन को बधाई दी है। बरहाल जो भी हो इनकी शादी वाकई यादगार रही है। आफताब आखिरी बार फिल्म ग्रेट ग्रांड मस्ती में नजर आए थे । 

 

Related Posts