इस टीवी सीरियल से छोटे पर्दे वापसी कर रही हैं टीवी अभिनेत्री नारायणी शास्त्री

1 months ago

'क्यूंकि सास भी कभी बहु थी', 'पिया का घर', और 'कुसुम' जैसे शोज़ में अपने अभिनय से सभी को इम्प्रेस करने वाली नारायणी शास्त्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है। जी हां नारायणी शास्त्री जल्द ही टीवी पर वापसी करने जा रही हैं। अभिनेत्री को पौराणिक शो 'कर्णसंगिनी' में कर्ण की मां राधा की भूमिका निभाने के लिए अमिता खोपकर की जगह रोल ऑफर किया गया है।

नारायणी ने एक बयान में कहा, "यह सच है कि मैं 'कर्णसंगिनी' का हिस्सा बनने जा रही हूं। मेरा किरदार विनम्र लेकिन मजबूत शख्सियत वाली महिला का है। यह किरदार न नेगेटिव है और न पॉजिटिव है, इन दोनों के बीच का है। मैं वास्तव में राधा का किरदार निभाने को लेकर रोमांचित हूं क्योंकि मुझे ग्रे किरदार पसंद हैं."

नारायणी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर तरह तरह एक रोल्स किये हैं। संस्कारी बहु से लेकर ग्रे शेड्स के केरेक्टर्स को भी नारायणी ने बखूबी से निभाया है। नारायणी ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को भी बहुत ही खूबसूरती से हैंडल किया है। 

जहां एक तरफ हरा सेलेब्रिटी अपने रिलेशनशिप और शादी को दुनिया से छुपाने की लाख कोशिशें करता है वहीं, नारायणी ने पूरे डेढ़ साल तक अपनी शादी को दुनिया से छुपा कर रखा और एक दिन अचानक से लोगों को इसके बारे में बता कर चौंका दिया। नारायणी ने साल 2000 में डी डी नेशनल के शो 'कहानी सात फेरों' की से अपने करियर की शुरुआत की थी।

नारायणी ने अपने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड स्टीवन ग्रावर से साल 2015 में ही शादी कर ली थी। स्टीवन और नारायणी पिछले कई सालों से एक दुसरे को जानते थे और इन्होने अपनी शादी की खबर किसी को पता नहीं चलने दी। पूरे डेढ़ साल बाद नारायणी ने लोगों को बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। नारायणी ने कहा कि स्टीवन से उनकी शादी अचानक से हुई, दोनों साथ बैठे थे और सोचा कि क्या उन्हें अब शादी करनी चाहिए, फिर दोनों शादी करने के लिए निकल पड़े।