'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को दिशा वकानी के बाद अब इस एक्ट्रेस ने भी कहा अलविदा, जानिए ?

3 months ago

बीते दिनों से ही टीवी के सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की खबरें आ रही है। शो की खबरें दयाबेन यानि एक्ट्रेस दिशा वकानी को लेकर जुड़ी हुई हैं। दरअसल इस शो में दर्शक दयाबेन पिछले करीब डेढ़ साल से मिस कर रहे है। दरअसल दया साल 2017 में नवंबर में मां बनी है। मां बनने से कुछ दिन पहले ही शो को छोड़ दिया था। तबसे अबतक आलम ऐसा रहा है कि वो इस शो में वापस नहीं आ पाई है। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी भी कह चुके हैं कि वो शो से दिशा को रिप्लेस करने के लिए रेडी हैं। वहीं अब शो की एक और एक्ट्रेस इस शो को अलविदा कह रही हैं।

 ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि निधि भानुसाली हैं। शो में निधि सोनू के रोल में नजर आती रहती हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि निधि शो को अपनी पढ़ाई के चलते छोड़ रही हैं। बता दें कि, निधि इस वक्त मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बैचलर इन आर्ट्स की पढ़ाई कर रही हैं। 

ऐसे में अब वो अपना ज्यादा फोकस पढ़ाई और ग्रेजुएशन में करना चाहती हैं। लेकिन शो के मेकर्स अभी इस बात पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं कि निधि को शो भी ना छोड़ना पड़े औऱ उनका कॉलेज भी चलता रहे। इसीलिए अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा की प्रोडक्शन टीम अब उसके एग्जिट एपिसोड का प्लान कर रही है। 

जिसमें हर कोई उन्हें आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाते हुए देखेगा। इसी के चलते निधि शो से थोड़ा दूर रहेंगी। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि दयाबेन यानि दिशा वकानी शो पर लौटेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। शायद ही दयाबेन शो पर वापस आएं। लेकिन अब ऐसे में देखना ये है कि आखिर मेकर्स क्या फैंसला करते हैं।