दीपिका-प्रियंका के बाद अब कटरीना भी बनेंगी दुल्हन, शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा !

4 days ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों इंड्स्ट्री में फिर से अपने पैर जमा रही हैं। इसके साथ ही कटरीना इन दिनों अपने रिश्ते सभी से से बेहतर कर रही है। बीते दिनों ही दीपिका पादुकोण के रिसेप्शन में जाकर उन्होंने उनसे दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। दीपिका-कटरीना अब एक दूसरे को फॉलो भी करने लगी हैं। वहीं हाल ही में कटरीना कैफ ने अपने रिलेशन को लेकर भी बोला है। कटरीना ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की साथ ही अपनी शादी के बारे में भी बताया है। कटरीना से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो कटरीना ने कहा कि, मैं कुछ साल पहले तक शादी के लिए तैयार थीं। ये मेरे दिमाग में पहले से ही था, लेकिन हो नहीं पाया। जिंदगी में आपको आपके लिए निर्धारित रास्ते पर चलना पड़ता है। मैं अब इसकी चिंता नहीं करती। मैंने वो लड़ाई लड़ी और अब मैं ये बात मान गई हूं कि जिंदगी में जो आप सोचते हैं, वह हमेशा नहीं हो पाता है। अब मैंने सब भगवान पर छोड़ दिया है क्योंकि मुझे पता है कि आपके भाग्य को कोई बड़ा हाथ बनाता है। 

अब ऐसे में कटरीना की बातों से साफ है कि शायद अब वो अपनी लाइफ में शादी की होप इतनी नहीं रखी है। कटरीना पहले भी शादी को लेकर कह चुकी हैं कि वो शादी करना चाहती हैं। लेकिन उनकी मां चाहती हैं कि वो किसी बॉलीवुड के किसी सदस्य से शादी ना करें। बीते दिनों ही कटरीना ने अपने और रणबीर को लेकर ये भी कहा था कि, ये ब्रेकअप उनके लिए एक ब्लेसिंग की तरह रहा। उन्हें खुद को पहचानने का मौका मिला और हर हालात को उन्हें अलग नजरिए से देखना आ गया। 

ये पहली बार ऐसा हुआ है कि मैं खुद पर फोकस कर पा रही हूं और जब आफ खुद पर फोकस करते हो , तो आपको पता चलता है कि आप खुद को ही नहीं समझ पा रहे थे। जब से मेरा ब्रेकअप हुआ है तभी से मेरी लाइफ बदल गई है। मैं अपनी जिंदगी में अब बेहद खुश हूं। अपने फैंसले में अब आसानी से ले पाती हूं। मेरा अब जो सोचने का तरीका है, वो पूरी लाइफ रहने वाला है। वैसे जो भी हो कटरीना अब ये जरूर मानती हैं कि रणबीर जब से उनकी लाइफ से गए हैं। तब से वो अपने करियर पर ध्यान दे पा रही हैं। रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप 2016 जनवरी में हो गया था। रणबीर इन दिनों कटरीना की ही बेस्ट फ्रैंड आलिया को डेट कर रहे हैं।