रेस-3 के बाद अब जल्द आएगी रेस-4, फिल्म को लेकर शुरू हुई तैयारियां !

4 months ago

पिछले दिनों ही सलमान खान की रेस 3 रिलीज हुई थी। रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई की है। लेकिन सच ये भी है कि रेस-3 ने सलमान के फैन्स को काफी निराश भी किया है। रेस-3 से अपसेट सलमान के फैन्स का गुस्सा ना सिर्फ डेज़ी शाह, साक़िब सलीम. और फिल्म में दो दो सॉन्ग गाने वाली सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया पर फूटा है। फिल्म को बेहद क्रिटिसाइज किया गया। साथ ही रेमो डिसूजा के डायरेक्शन पर भी लोगों ने सवाल खड़े कर दिए।

 अब लीजिए रेस 3 के बाद फिल्म के मेकर्स रेस 4 बनाने जा रहे है। जी हां, फिल्म को लेकर हुई निगेटिव पब्लिसिटी के बाद फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है। हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी कह दिया है कि वो फिल्म जल्द ही बनाएंगे। रमेश तौरानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, रेस सीरीज हमारी बेहतरीन फिल्मों में है। रेस 3 को लोगों ने बुरा बताया है। लेकिन इससे हमें फर्क नहीं पड़ता है। 

साथ ही उन्होंने रेस 4 के सवाल पर कहा कि, इस वक्त हम रेस 4 की स्क्रिप्टिंग औऱ बाकी चीजों पर काम कर रहे हैं। इस बार हमें और भी मजबूत कहानी के साथ रेस 4 को बनाना है। अगले 2 सालों के बाद ही फिल्म आ पाएगी। हालांकि ये फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर होगा कि फिल्म में सलमान होंगे या नहीं। 

अब ऐसे में ये तो साफ है कि रेस 4 जरूर आएगी और हो सकता है कि जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट भी हो जाए। देखते हैं कि आखिर फिल्म कब आती है।