तैमूर के बाद प्रियंका-निक कि भी सामने आई डॉल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखें फोटो

1 months ago

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जोधपुर के उम्मेद भवन में ईसाई और हिंदू दोनों ही धर्मों से शादी के बंधन में बंध गए है। आज दिल्ली में दोनों का पहला रिसेप्शन होने वाला है। दोनों की मेहंदी और संगीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। लेकिनि अब एक और फोटो सामने आई है लेकिन ये फोटो शादी की नहीं बल्कि एक टॉय है।  जी हां दोनों की डॉल टाइज फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें प्रियंका की डॉल ने लाल साड़ी और निक की डॉल ने नीला सूट पहना है। ये डॉल प्रियंका और निक की अंबानी की पार्टी के दौरान आई फोटो पर बनी है।

इंटरनेट पर पहले से ही तैमूर अली खान की डॉल की फोटो सभी को बेहद पसंद आ रही थी। अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की डॉल की फोटो भी सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है। ये किसी फैन की तरफ से नवविवाहित जोड़े को दिया गया तोहफा लग रहा है। इस डॉल के नीचे प्रियंका-निक का नाम और साथ ही शायद डॉल बनाने वाले का नाम लिखा है।  निक और प्रियंका दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी देने के लिए पहुंच गए हैं। कहा जा रहा है कि दिल्ली रिसेप्शन के बाद दोनों मुंबई में भी एक रिसेप्शन देंगे।

शादी की हर रस्म शानदार तरीके से हुई। सूत्रों के मुताबिक, निकयंका की जयमाला रस्म के दौरान भी काफी शैतानियां हुईं। आम शादियों की तरह, दूल्हा-दुल्हन निक-पीसी को जयमाला के वक्त उनके दोस्तों ने ऊपर उठाया था। शादी के बाद निक ने पत्नी प्रियंका के लिए प्यार भरी स्पीच दी, जिसे सुनकर प्रियंका की आंखों में आंसू आ गए थे। 

निक ने वादा किया कि वे अपने वचनों के प्रति ईमानदार रहेंगे और आजीवन प्रियंका का ख्याल रखेंगे। ये सब सुनकर प्रियंका भावुक हो गई थी। इतना ही नहीं खबर है कि जयमाला के दौरान भी प्रियंका काफी इमौशन हुई थी जिसके बाद निक ने उन्हें संभाला और पीसी के चहरे पर मुस्कान ला दी।