33 साल की हुईं आहना देओल, कभी आदित्य की खातिर रणवीर सिंह को दिया था धोखा !

9 months ago

हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल 33 साल की हो गई है। 28 जुलाई 1985 अहाना  का जन्म हुआ था। अहाना  के बारे में एक दिलचस्प कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं। अहाना  कभी रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। दोनों का रिलेशनशिप करीब 5 सालों तक रहा। हाल ही में नेहा धूपिया के टीवी शो पर रणवीर सिंह ने एक दिलचस्प खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि आदित्य और वे कॉलेज में क्लासमेट थे। उन दिनों मुंबई के जूनियर कॉलेज में आदित्य फास्ट बॉलर हुआ करते थे और रणवीर एथलीट। दोनों का कॉलेज में काफी दबदबा था। इस दौरान रणवीर के साथ बेहद दिल दुखाने वाला वाकया हुआ। 

रणवीर ने बताया कि जिस लड़की के साथ उनका 5 सालों से अफेयर चल रहा था उसने उन्हें अचानक छोड़ दिया था।  रणवीर इस लड़की के दीवाने थे। वो रिलेशनशिप में सीरियस थे लेकिन गर्लफ्रेंड ने उन्हें आदित्य रॉय कपूर की वजह से डिच कर दिया। वो लड़की अब रणवीर की जगह आदित्य को पसंद करने लगी थी। रणवीर ने शो के दौरान उस लड़की का नाम जाहिर नहीं किया लेकिन उनका अहाना देओल की ओर था। आहना ने रणवीर से ब्रेकअप के बाद आदित्य रॉय कपूर से नाता जोड़ लिया था। 

अहाना देओल और आदित्य की नजदीकियां फिल्म गुजारिश के सेट पर भी बढ़ी।  दोनों ने संजय लीला भंसाली को फिल्म ‘गुज़ारिश’ में अस्सिट किया था। उसी दौरान आहना रणवीर को भूलकर आदित्य के प्यार में पड़ गई। आदित्य और अहाना ने करीब 4 साल तक एक दुसरे को डेट किया लेकिन बाद में उनके रिश्ते पर फुल स्टॉप लग गया। 

आदित्य का नाम उनकी आशिकी को स्टार श्रद्धा कपूर से जोड़ा जाने लगा और अहाना देओल की शादी किसी और से हो गयी। अहाना अब शादीशुदा हैं. उन्होंने 2014 में बिजनेसमैन वैभव वोहरा से शादी की थी. उनका दो साल का एक बेटा भी है