single-post

33 साल की हुई हेमा की बेटी अहाना, बॉलीवुड में आने के बजाय शादी रचा ली थी, देखिए तस्वीरें

July 28, 2018, 8:54 p.m.

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल का जन्मदिन 28 जुलाई को होता है। अहाना अपनी मम्मी हेमा मालिनी की ही तरह खूबसूरत हैं लेकिन वो हिंदी फिल्मों से दूर रहीं। आपको बता दे कि अहाना भी क्लासिकल डांसर हैं। अाहना देओल बड़ी बहन ईशा की तरह बॉलीवुड में नहीं आई। साल 2 फरवरी 2014 में उन्होंने वैभव वोरा से शादी रचाई थी। उनकी शादी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आशीर्वाद देने पहुंचे थे। 

अहाना की शादी पंजाबी और तमिल रीति रिवाज से हुई थी। शादी का रिसेप्शन आईटीसी मराठा होटल में रखा गया था। 

शादी में अहाना बहुत खूबसूरत दिख रही थी। लाल रंग के जोड़े में उनका रंग रूप और खिल उठा था। आहना का लहंगा डिजाइनर नीता लूला ने तैयार किया था।

 

अहाना की शादी में उनके कजिन ब्रदर अभय देओल तो पहुंचे थे लेकिन सनी देओल या फिर बॉबी देओल नहीं आए थे।

 

शादी से 2 दिन पहले मेहंदी की रस्म भी धूमधान से हुई थी। आहना की शादी के वक्त बड़ी बहन ईशा के हाथ में फ्रैक्चर हो गया था।

 

पापा धर्मेन्द्र अहाना की शादी के रस्मों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते दिखे थे। शादी से कुछ महीने पहले ही इनकी सगाई हो गई थी। 

मुंबई के जूहू स्थित हेमा के घर में अहाना की सगाई हुई थी। सगाई के बाद हेमा ने मीडिया को बताया था कि वैभव काफी अच्छा लड़का है और अहाना के लिए हर लिहाज से फिट है।

अहाना की शादी और रिसेप्शन मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में आयोजित किया गया था। 

शाहरूख खान, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक, रेखा, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, जीतेंद्र, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ, सोनाक्षी सिन्हा अपनी मां पूनम के साथ, दीया मिर्जा, शाहिल संघा, आशा भोंसले आशीर्वाद देने पहुंचे थे।