ऐश्वर्या को तो खुद से छोटे हीरो के साथ रोमांस करने की आदत है !

1 years ago

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म फन्ने खां में रोमांस करेंगे  राज कुमार राव । आपको बता दे कि राज कुमार राव ऐश्वर्या से 10 साल छोटे हैं। फिल्म में पहले आर माधवन  करने वाले थे ऐश्वर्या के साथ काम लेकिन अब राज कुमार राव का नाम फाइनल हुआ है। 44 साल की ऐश्वर्या 34 साल के राज कुमार राव के साथ रोमांटिक सीन देंगी। एक्टर राजकुमार राव इन दिनों बॉलीवुड पर छाए हुए हैं. उनके पास कई प्रोजेक्ट तो हैं ही साथ ही हाल ही में रिलीज हुई 'बरेली की बर्फी' भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। ऐसे में राजकुमार राव को अब ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिल गया है।   

वैसे ऐश्वर्या ऐसा पहली बार नहीं करने जा रही हैं। साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में खुद से 9 साल छोटे रणबीर कपूर के साथ रोमांस किया था। फिल्म में उनके और रणबीर के बीच कई सारे लव सीन्स थे। रणबीर और ऐश्वर्या की हॉट जोड़ी की खूब चर्चा हुई थी। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में उनकी और ऐश्वर्या की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया था। 

ऐश्वर्या राय ने  अभिषेक बच्चन के साथ 6 फिल्मों में काम किया है और बता दे कि अभिषेक से भी बड़ी है। ऐश अभिषेक से पूरे तीन साल बड़ी है। ऐश फिलहाल 44 साल की है....और अभिषेक 41 के है। ऐश और अभिषेक की जोड़ी फिल्म गुरू में सुपर हिट रही। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिषेक और ऐश में प्यार हुआ और मामला शादी तक आ पहुंचा। अभिषेक से तीन साल बड़ी ऐश के साथ उनकी जोड़ी हमेशा ही जमती है। भले ही इनकी ज्यादातर फिल्में पिट गई हो  लेकिन आज ये बॉलीवुड की सबसे हसीन जोड़ी है।    

ऐश्वर्या की जोड़ी रितिक रोशन के साथ  भी खूब धूम मचाती रही है। दोनो फिल्मी परदे पर एक साथ बहुत खूबसूरत दिखते हैलेकिन इस खूबसूरत जोड़ी में भी हीरोइन हीरो से बड़ी है जी हां ऐश रितिक रोशन से पूरे एक साल ब़ड़ी है।   धूम - टू में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ आए थे रितिक और ऐश। इनका मैजिकल जोड़ी ने बिग स्क्रीन पर कोहराम मचा दिया था ।आशुतोष गोवारिकर ने भी इन दोनों को अपनी फिल्म जोधा अकबर में साइन किया और यहां भी रितिक और ऐश साथ में कमाल के दिखे।    ऐश ने अपने से उम्र में  3 साल छोटे विवेक के साथ भी जमाई थी अपनी जोड़ी। एक वक्त था जब फिल्मी परदे पर ही नहीं असल में भी विवेक और ऐश के बीच शुरू हुआ रोमांस  । इस लिस्ट में ऐश से दो साल छोटे अक्षय खन्ना भी शामिल हैं। यानी ऐश ने बॉलीवुड के शुरूआती दिनों में ही अपने से कम उम्र के हीरोज के साथ काम करना शुरू कर दिया था। ऐश्वर्या ने खुद से 8 साल छोटे जायद खान के भी साथ काम करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। फिल्म शब्द में ऐश और जायद की  जोड़ी  नजर आई थी ।   

 

Related Posts