बेटी आराध्या और पति अभिषेक के साथ पार्टी करती दिखीं, देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

क्रिसमस के मौैके पर ऐश्वर्या और अभिषेक साथ-साथ थे और दोनों ने बेटी आराध्या के साथ मिलकर मनाया क्रिसमस। क्रिसमस के दिन ऐश्वर्या अपनी मम्मी वृंदा राय के घर पर थीं। बेटी आराध्या के लिए ऐश मे मम्मी के घर पर क्रिसमस ट्री सजाया। अपने स्वर्गवासी पापा की तस्वीर के सामने ऐश ने तस्वीर खिंचवाई। ऐश्वर्या इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।  

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन क्रिसमस से पहले अपने वेब सीरिज ब्रीथ 2 की शूटिंग नैनीताल में कर रहे थे। 

बेटी आराध्या के साथ क्रिसमस मनाने के लिए अभिषेक शूटिंग से छुट्टी लेकर आए हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक की परफेक्ट फैमिली पिक्चर इससे पहले ईशा अंबानी की शादी के मौके पर दिखी थीं। 

 ईशा की शादी में ऐश्वर्या ने साड़ी पहनी थी। लाल रंग की साड़ी में वो बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। वहीं अभिषेक बच्चन ने ब्लैक सूट पहना था। आराध्या भी ऑरेंज कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत दिख रही थी। 

16 नंवबर को ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाया था। तब भी ऐश ने बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। आराध्या 7 पूरे कर 8वें साल में लग गईं हैं। 

 साल 2011 में 16 नवंबर को हुआ था आराध्या का जन्म।  आराध्या का मम्मी ऐश्वर्या बहुत ध्यान रखती हैं। अपनी मां ऐश्वर्या की आंखों का तारा हैं नन्ही आराध्या  ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं अपनी बेटी के साथ ही नजर आती हैं 

 

16 नवंबर को आराध्या बच्चन का जन्मदिन था। इस मौके पर को बिग बी के घर जलसा में आराध्या बच्चन की जन्मदिन पार्टी रखी गई थी। 

ऐश्वर्या की बेटी आराध्या अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है और और एक अपकमिंग स्टार की क्वालिटीज उनमें अभी से दिखने लगी है।

हाल ही में आराध्या ने अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में डांस किया था। ऐश्वर्या और अभिषेक बेटी का डांस देख बहुत खुश हुए थे।