सोनाली बेन्द्रे से मिलने उनके घर पहुंचे अभिषेक और ऐश्वर्या, देखिए तस्वीरें

1 week ago

सोनाली बेन्द्रे को अमेरिका से कैंसर का इलाज कराकर आए कई दिन हो चुके हैं। फिलहाल वो घर पर रेस्ट कर रही हैं। 1 जनवरी को सोनाली ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया था। ऐसे में ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन सोनाली से मिलने पहुंचे।

 अभिषेक और सोनाली के हस्बैंड गोल्डी बहल दोस्त रहे हैं। अभिषेक ने गोल्डी बहल की कई फिल्मों में काम किया है। 

वहीं सोनाली के साथ ऐश्वर्या की क्लोज बॉन्डिंग रही है। ऐश्वर्या और अभिषेक गोवा से हॉलीडे मनाकर 3 जनवरी को लौटे हैं और अब वो सोनाली से मिलने पहुंचे। अभिषेक और ऐश दोनों ही कैजुअल ड्रेस में दिखे। 

ऐश्वर्या और अभिषेक के अलावा सुजैन खान भी सोनाली के घर पर दिखीं। सुजैन के अलावा अनु दीवान भी वहां नजर आईं। 

हाल ही में सोनाली का बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ था। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन सुजैन और ऋतिक एक साथ पहुंचे थे। आपको बता दे कि सोनाली और सुजैन की फैमिली में बहुत क्लोज बॉन्डिंग है। 

सोनाली की बेहद करीबी दोस्त गायत्री ऑबेरॉय भी नजर आई। गायत्री यहां अपने पति के साथ पहुंची। 

सुजैन, गायत्री औऱ सोनाली बहुत करीबी दोस्त है। इन सभी ने मिलकर सोनाली का बर्थडे सेलिब्रेशन किया है। 

पति गोल्डी बहल भी अपनी बेटरहाफ सोनाली की बर्थडे पार्टी में काफी खुश नजर आए। 

वो सभी मेहमानों को अटेंड भी कर रहे थे। करीबी लोगों के साथ सोनाली ने धूमधाम से अपना जनमदिन मनाया है। सोशल मीडिया पर सोनाली के बर्थडे की कई तस्वीरें सामने आई है। 

जो कि वायरल हो रही है। सुजैन ने कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पऱ शेयर की है। जो कि पार्टी के अंदर की तस्वीरें है। बर्थडे पार्टी में सोनाली व्हाइट क्रॉप टॉप औऱ शिमरी स्कर्ट में नजर आई। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

सोनाली ने बर्थडे पर मीडिया का भी शुक्रियादा किया। वहीं पति गोल्डी बहल ने भी सोनाली के लिए एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट लिखा है। कैंसर की बीमारी से जंग जीतने के बाद सोनाली बेन्द्रे धीरे- धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ रही हैं।