single-post

गोवा में बेटी आराध्या के साथ हॉलीडे मनाकर मुंबई वापस लौटे अभिषेक और ऐश्वर्या !

Jan. 4, 2019, 12:48 a.m.

बॉलीवुड सितारों की नए साल की छुट्टियां खत्म हो रही हैं। मुबई एयरपोर्ट पर एक-एक वापस आते तमाम सितारे नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक भी मुंबई लौट आए हैं। दोनों नए साल का जश्न मनाने बेटी आराध्या के साथ गोवा गए थे। 

एयरपोर्ट पर इनकी मुंबई वापसी पर कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में आराध्या मीडिया को बाय करती नजर आ रही हैं। 

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का न्यू ईयर शानदार रहा। दोनों तीन चार दिनों तक गोवा में रहें। 

 साल के पहले दिन अभिषेक और ऐश बेटी आराध्या के साथ समंदर किनारे घूमते देखे गए। नए साल के मौके पर उन्होंने पूरा दिन बेटी आराध्य़ा के साथ बिताया। इस मौके पर ऐश्वर्या शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। 

अभिषेक ने फैमिली के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को नए साल की बधाई दी है। अभिषेक से पहले ऐश्वर्या ने पिक्चर शेयर की और फैंस को हैप्पी न्यू ईयर विश किया। 

26 दिसंबर को ऐश्वर्या और अभिषेक एयर पोर्ट  पर देखे गए थे। बेटी आराध्या के साथ दोनों विदेश रवाना हुए। अभिषेक ने जो तस्वीर शेयर की है उससे साफ है कि दोनों समंदर किनारे नए साल का जश्न मना रहे हैं। 

क्रिसमस के मौैके पर ऐश्वर्या और अभिषेक साथ-साथ थे और दोनों ने बेटी आराध्या के साथ मिलकर मनाया क्रिसमस। क्रिसमस के दिन ऐश्वर्या अपनी मम्मी वृंदा राय के घर पर थीं। 

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन क्रिसमस से पहले अपने वेब सीरिज ब्रीथ 2 की शूटिंग नैनीताल में कर रहे थे। बेटी आराध्या के साथ क्रिसमस मनाने के लिए अभिषेक शूटिंग से छुट्टी लेकर आए हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक की परफेक्ट फैमिली पिक्चर इससे पहले ईशा अंबानी की शादी के मौके पर दिखी थीं। 

16 नंवबर को ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाया था। तब भी ऐश ने बेटी के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। आराध्या 7 पूरे कर 8वें साल में लग गईं हैं। ऐश्वर्या की बेटी आराध्या अपनी मम्मी की ही तरह खूबसूरत है और और एक अपकमिंग स्टार की क्वालिटीज उनमें अभी से दिखने लगी है।